Kartik Aaryan ने फैन्स को दे डाली यह चेतावनी

0
53
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

मुंबई | महामारी के कठिन समय के दौरान भी Kartik Aaryan मजेदार अंदाज़ में अपने फैन्स को सुरक्षित रहने की लगातार हिदायद दे रहे हैं | अब अपने फैन्स को मास्क न पहनने के प्रभावों के बारे में बारीकी से चेतावनी देते हुए, कार्तिक ने एक प्रफुल्लित करने वाली तस्वीर को Instagram पर साझा किया। एक डायनासोर के मुंह के अंदर अपने सिर के साथ कार्तिक ने इस कोरोनवायरस की तुलना की और कैप्शन दिया, “कोरोना स्लाइडिंग इन अनमास्कड फेसेस।”

Kartik Aaryan सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है। अभिनेता अक्सर अपने फोटोशूट से कूल सेल्फी, बीटीएस तस्वीरें साझा करते है। हाल ही में, उन्होंने एक बीटीएस तस्वीर साझा की, जो संभवत: 2019 की फिल्म ‘पति पत्नि और वो’ के सेट से थी।

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ” जब आप 45+ के हो जाते हैं, लेकिन आपको टीका लगाने के लिए 1 मई तक इंतजार करना होगा, क्योंकि आपकी पत्नी ने मोहल्ले से कहा है कि आप 41 के है | राजिस्ट्रेशन ओपन हो चुके हैं ”। उन्होंने इस मजाकिया पोस्ट को साझा करने के बाद अपने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया। वे सभी चिंटू जी उर्फ ​​कार्तिक की तारीफ कर रहे हैं ।

हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हनुमान जयंती पर भगवान हनुमान का एक ग्राफिक साझा किया। पोस्ट में, भगवान् को उड़ते समय अपने हाथ में एक ऑक्सीजन सिलेंडर ले जाते हुए देखा गया था। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह सभी कोविड योद्धाओं के लिए है जो दूसरों को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। जय बजरंग बली।”

इस बीच करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने पुष्टि की कि पेशेवर परिस्थितियों के कारण Kartik Aaryan के बाहर निकलने के बाद ‘दोस्ताना 2’ के लिए दोबारा कास्टिंग की जायेगी ।मीडिया सूत्रों के अनुसार “इस बात की चर्चा है कि कार्तिक ने ‘दोस्ताना 2’ की स्क्रिप्ट पर क्रिएटिव डिफरेंस व्यक्त किए हैं।” अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो करण का प्रोडक्शन हाउस भविष्य में किसी अन्य प्रोजेक्ट पर कार्तिक के साथ काम नहीं करेगा।अब, रिपोर्टों के अनुसार फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक को अनफॉलो कर दिया है, जबकि कार्तिक अभी भी करण जौहर के फोलोवर्स में से एक है।

बताया जा रहा है कि Kartik Aaryan फिल्म में कई बड़े फेरबदल कराना चाह रहे थे। जिसे लेकर निर्माता राजी नहीं थे और दूसरी ओर कार्तिक अपनी बात पर अड़े हुए थे। इसका नतीजा यह निकलकर सामने आया कि कार्तिक को बाहर कर दिया जाए। इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट में एक प्रॉब्लम यह भी बताई गई है कि अभिनेता इन दिनों लगातार अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं जिसकी वजह से डेट्स की समस्या भी आ रही थी। इन सब वजहों से प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करने का फैसला लिया।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Kumkum Bhagya फेम अश्लेषा सावंत हुई कोरोना पॉजिटिव

इस बीच, यह बताया जा रहा है कि राजकुमार राव और विक्की कौशल शीर्ष दावेदार हैं जो फिल्म में कार्तिक की जगह लेंगे।गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन ने करीब डेढ़ साल पहले अक्टूबर 2019 ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘दोस्ताना 2’के बारे में ऐलान किया था। इस दौरान वे करण जौहर के साथ नजर आए थे। कार्तिक आर्यन की आने वाली Movie में ‘धमाका’ जैसा बड़ा प्रोजेक्ट शमिल है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। इसमें कार्तिक एक ऐसे पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे, जो शहर में हुए आतंकी हमले के खिलाफ लड़ रहा है। गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उन्होंने इसकी सूचना अपने फैन्स को दी थी। इसके बाद वे जैसे ही रिकवर हुए उन्होंने एक महंगी गाड़ी खरीद कर फैंस को सरप्राइज दिया था।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, वह कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव के साथ ‘भूल भुलैया’ में दिखाई देंगे। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली राम माधवानी की फिल्म में भी कार्तिक नजर आएंगे।