Radhe your most wanted Bhai को मिला U/A सर्टिफिकेट, कुल लेंथ 1.54 मिनट!

0
59
Radhe Combo Offer
Radhe Your most wanted bhai

मुंबई। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe your most wanted Bhai ) ईद के मौके पर रिलीज होन जा रही है। इससे पहले फिल्म के दो गाने रिलीज होकर धमाल मचा रहे हैं। जबकि निर्माता भी फिल्म के प्रचार में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं फैंस भी इस फिल्म से जुड़े हर अपडेट का बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बहरहाल, सोमवार को फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई जिसके मुताबिक फिल्म को सेंट्रल बोर्ड आॅफ फिल्म सर्टिफिकेशन से यूए सर्टिफिकेट मिला है। वहीं, फिल्म की कुल लेंथ एक घंटा 54 मिनट की है। बताया जा रहा है कि यह सलमान खान की अब तक फिल्मों में सबसे कम लंबाई की है।

जैकी श्राफ और रणदीप हुड्डा की प्रमुख भूमिकाएं
‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe your most wanted Bhai ) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patni) मुख्य फीमेल भूमिका में हैं। साथ ही सीनियर अभिनेता जैकी श्रॉफ के अलावा मुख्य विलेन के किरदार में रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रियल लाइफ प्रोडक्शन द्वारा किया गया है। म्यूजिक साजिद वाजिद, देवी श्री प्रसाद और हिमेश रेशमिया ने दिया है। इसे सलमान खान फिल्म्स द्वारा जियो स्टूडियो के साथ प्रस्तुत किया जा रहा है।

ईद का कमिटमेंट था और ईद पर ही आएंगे
इससे पहले 13 मार्च को सलमान खान ने राधे : यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई की रिलीज डेट का ऐलान किया था। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका ऐलान करते हुए लिखा था कि, ‘ईद का कमिटमेंट था और ईद पर ही आएंगे.. क्योंकि एक बार जो कमिटमेंट मैंने।’