Drishyam 2 के हिंदी रीमेक में फिर साथ नज़र आयेंगे अजय देवगन-तब्बू

0
65
Drishyam 2
Drishyam 2

मुंबई | अगर सब ठीक रहा, तो अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर साथ-साथ दिखेंगे- इस बार हिंदी में बनने वाली Drishyam के दूसरे भाग Drishyam 2 के लिए। मोहनलाल द्वारा अभिनीत, जेठु जोसेफ द्वारा लिखित और निर्देशित और एंटनी पेरुम्बावूर द्वारा निर्मित, दृश्यम 2 मलयालम में 19 फरवरी, 2021 को ऑनलाइन रिलीज़ हुई। जोसेफ निर्देशित फ़िल्म में कहानी ‘दृश्यम’ की घटनाओं के छह साल बाद शुरू होती है।

हिंदी में Drishyam 2, जो कुछ बदलावों के साथ मलयालम फिल्म की तर्ज पर होगी, जिसका निर्माण कुमार मंगत द्वारा किया जाएगा। एक सूत्र का कहना है, “फिल्म में अजय और तब्बू लीड किरदार निभाने के लिए सैद्धांतिक रूप से सहमत हो गए हैं। हालांकि अभी शेष कास्ट तय नहीं की गयी है। पैनोरमा स्टूडियोज (panorama studios international) ने एक नोट शेयर कर इसका ऐलान कर दिया है। जारी किए गए नोट के मुताबिक, ‘पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल ने दृश्यम 2 (Drishyam 2) के हिन्दी रिमेक के राइट्स खरीद लिए हैं।

शूटिंग के स्थानों और बजट पर तेजी से काम किया जा रहा है। अनिवार्य रूप से जो निर्णय लिया जाना बाकी है, वह यह है कि क्या वायकॉम 18 जो कुमार मंगत के साथ पहले भाग में सह-निर्माता थे, दृश्यम 2 में उनके साथ शामिल होंगे |

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Covid-19 : सोनम कपूर ने लोगों से की डोनेशन कर ज़िंदगियाँ बचाने की अपील

हिंदी में पहला भाग,जो 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी को प्रशंसकों और समीक्षकों से सामान रूप से ,सराहना प्राप्त हुई थी । अजय और तब्बू के साथ दृश्यम 2′ 2021 में ही शुरू होगी । फिल्म 2022 में रिलीज़ होने की उम्मीद की जा रही है |

कुमार मंगत पाठक ने एक बयान में कहा, ” दृश्यम 2 की भारी सफलता के साथ, कहानी को जुनून और प्रतिबद्धता के साथ बताया जाना चाहिए और हम निर्माता के रूप में इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।” मूल मलयालम फिल्म के निर्देशक, जेठू जोसेफ ने साझा किया,“ Drishyam 2 ’की कहानी लोगों के साथ जुडी हुई महसूस होती है और मुझे बहुत खुशी है कि पैनोरमा स्टूडियो इसे हिंदी रीमेक के साथ व्यापक दर्शकों तक पहुंचाएगा।”

बॉलीवुड थ्रिलर दृश्यम का निर्देशन स्वर्गीय निशिकांत कामत ने किया था और प्रशंसकों से ज्यादातर सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की थी। 2015 की रिलीज़ ने बॉक्स ऑफिस पर 68 करोड़ रुपये की कमाई की।