Covid Vaccine : यश राज फिल्म्स इंडस्ट्री में करवाएंगे 30,000 रजिस्टर्ड श्रमिकों का टीकाकरण

0
63
Covid Vaccine
Covid Vaccine

मुंबई | COVID-19 मामलों में भारी उछाल और दूसरी लहर जिसने देश को गंभीर स्थिति में छोड़ दिया है, फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग रुक गई है। महाराष्ट्र राज्य वर्तमान में अपने दूसरे लॉकडाउन में है। प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने फिल्म उद्योग के लगभग 30,000 पंजीकृत सदस्यों का टीकाकरण करने और 60,000 Covid Vaccine की खरीद का जिम्मा उठाया है। इसके खर्च का जिम्मा YRF द्वारा उठाया जाएगा।

वाईआरएफ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अक्षय विधानी ने अपने पत्र में लिखा, “फिल्म उद्योग मुश्किल समय से गुजर रहा है, जल्द से जल्द सब कुछ फिर से शुरू करने की तत्काल आवश्यकता है ताकि हजारों कार्यकर्ता फिर से अपनी आजीविका अर्जित करना शुरू कर सकें और अपने परिवारों की रक्षा कर सकें।” यश चोपड़ा फाउंडेशन के माध्यम से यश राज फिल्म्स इस संबंध में अपना सपोर्ट देना चाहता है। हमने महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री को आवंटित करने के लिए एक अनुरोध भेजा है कि वह हमें 30,000 पंजीकृत श्रमिकों के लिए Covid Vaccine खरीदने की जल्द से जल्द अनुमति दे , जो मुंबई में फिल्म उद्योग महासंघ के सदस्य हैं। यश चोपड़ा फाउंडेशन श्रमिकों को टीकाकरण से संबंधित अन्य सभी लागतों को वहन करेगा जैसे कि जागरूकता बढ़ाने, श्रमिकों के परिवहन और टीकाकरण कार्यक्रम के लिए सभी आवश्यक बुनियादी ढाँचे स्थापित करना। आशा है कि हमारा अनुरोध स्वीकृत होगा जो हमारे सदस्यों को सुरक्षित रखने और उन्हें जल्द से जल्द काम पर वापस लाने में सक्षम होगा। “

एफडब्ल्यूआईसीई (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज) को लिखे एक पत्र के अनुसार, वाईआरएफ ने एमएंडई उद्योग के लगभग 30,000 सदस्यों को मुफ्त में टीका लगाने का फैसला किया है। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अनुरोध किया है कि उन्हें 60,000 टीके खरीदने की अनुमति दी जाए। पत्र में उन्होंने यह भी लिखा कि “टीकाकरण न केवल बीमारी से लड़ने के लिए बल्कि राज्य की गिरती हुई अर्थव्यवस्था से लड़ने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है|”

इस बीच कई हस्तियों ने एसओएस कॉल को बढ़ाने के लिए या तो धन दान करके या अपने सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग करके लोगों की मदद के लिए कदम आगे बढ़ाया है।महाराष्ट्र में शुक्रवार को 62,919 नए COVID-19 मामले सामने आये , जिससे कुल मिलाकर लगभग 46,02,472 Coronavirus मामले हो गए।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Laal Singh Chaddha : आमिर खान लद्दाख में शूट करेंगे एक्शन दृश्य

जैसा कि देश COVID-19 मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है |, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, बप्पी लाहिड़ी, सहित कई हस्तियों ने घोषणा की कि उन्होंने वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया । जबकि कुछ अस्पताल में भर्ती हुए , अन्य लोग 14-दिवसीय होम क्वार्नटाइन में चले गए।इनमे से अब काफी लोगों का टेस्ट निगेटिव भी आ चुका है |

Coronavirus के प्रकोप के बीच देश में चिकित्सा आपूर्ति, ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बेड , और ऐसी अन्य आवश्यकताओं की कमी के बीच, बॉलीवुड सितारे जरूरतमंद लोगों के संदेशों को प्रसारित करने और अपने स्टार पर उनकी मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर अपना काम कर रहे हैं।