Deepika Padukone की फैमिली कोरोना पॉजिटिव, पिता हॉस्पिटल में एडमिट

0
61
Deepika Padukone
Deepika Padukone

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल वे अस्पताल में एडमिट होकर उपचार करा रहे हैं। बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती 65 वर्षीय पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी तेजी से रिकवर कर रहे हैं। वे आउट आॅफ डेंजर हैं और 2-3 दिन में डिस्चार्ज भी हो सकते हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मां और बहन भी इस वायरस (Corona Virus) से संक्रमित बताई जा रही है। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे होम क्वारेंटाइन होकर डॉक्टरों की एडवाइस अनुसार अपना ट्रीटमेंट ले रही है। एक मीडिया रिपोर्ट ने प्रकाश पादुकोण के करीबी दोस्त विमल कुमार (Vimal Kumar) के हवाले से बताया है कि दीपिका के पिता तेजी से रिकवर हो रहे हैं। कुमार ने कहा, ‘लगभग 10 दिन पहले, प्रकाश, उनकी पत्नी उज्जला और दूसरी बेटी अनीशा में कोरोना वायरस के लक्षण देखे गए थे। इसके बाद उन्होंने अपनी जांच कराई और जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

रणबीर सिंह और दीपिका हाल ही में गए थे बेंगलुरु
आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कर्फ्यू लागू होने से पहले बॉलीवुड के स्टार दीपिका पादुकोण और कपल रणवीर सिंह को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था। दरअसल, पाबंदियों के चलते दीपिका ने अपने गृहनगर बेंगलुरु में कुछ दिन बिताने का फैसला किया थौ। दीपिका ने इस दौरान पैरेंट्स प्रकाश और उज्जला पादुकोण के साथ कुछ समय बिताया था। दरअसल, इसकी एक वजह यह भी थी कि तब बेंगलुरु में भी कोरोना कर्फ्यू चल रहा था, लेकिन वहां आवाजाही पर इतना सख्त प्रतिबंध नहीं थे।

करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव
उधर, करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए हैं और अस्पताल में एडमिट होकर अपना उपचार करा रहे हैं। इसके अलावा रुबीना दिलैक, हिना खान भी कोरोना वायरस से जंग लड़ रही हैं।