Nikki Tamboli के भाई का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

0
46
Nikki Tamboli
Nikki Tamboli brother passed away due to COVID 19 corona virus

मुंबई। बिग बॉस फेम टीवी अभिनेत्री निक्की तंबोली (Nikki Tamboli ) के भाई जतिन का निधन हो गया है। वह कोरोना वायरस से पीड़ित था। मंगलवार को आई जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमण के चलते उनकी सेहत काफी बिगड़ गई थी। डॉक्टरों की टीम ने उन्हें बचाने की भरपूर कोशिश की थी लेकिन वे उन्हें बचा नहीं सके। हाल ही में निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli ) ने अपने कोविड पॉजिटिव भाई के जल्द रिकवर होने के लिए विशेष पूजा कराई है।

आपके पास एक बहन है जो आपका इंतजार…
निक्की ने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था कि, भगवान आपकी प्रार्थनाओं का उससे बेहतर जवाब देता है जो आप सोचते हैं। हम सबके पास दुख और निराशा है। लेकिन हमें एक चीज कभी नहीं भूलना चाहिए… वह यह कि वे सभी चीज को कमांड करते हैं और वे बेहतर करते हैं। उनका अपना सॉल्यूशन बाकी सब से बेहतर होता है।’ इसके साथ ही निक्की ने गेट वेल सून भैय्या हैशटैग के साथ लिखा था कि, ‘आपके पास एक बहन है जो आपका इंतजार कर रही है।’

खुद भी हुई थी कोरोना से संक्रमित
बहरहाल, आपको बता दें कि निक्की तम्बोली भी हाल ही में कोरोना वायरस से ठीक हुई है। इसके बाद उन्होंने फैसला किया हैं कि वह जरूरत पड़ने पर अस्पताल में अपना प्लाज्मा दान करके दूसरों की मदद करेंगीं। वहीं, निक्की ने अपने भाई के बारे में भी बताया था कि वह अस्पताल में भर्ती है और कोविड पॉजिटिव है। उन्होंने कहा था कि, मेरा भाई अस्पताल में भर्ती है, वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। मैं एक बार फिर सभी से अनुरोध कर रही हूं कि वे अपना ख्याल रखें। वहां की स्थिति खराब है। जब भी मेरे माता-पिता मुझे कॉल करते हैं तो मैं डर जाती हूं कि पता नहीं क्या खबर होगी? मुझे उम्मीद है कि यह कोविड लड़ाई जल्द ही खत्म हो जाएगी। कृपया सभी का ध्यान रखें।’ आपको बता दें कि निक्की तम्बोली ने कुछ दिन पहले ही अपनी दादी को खो दिया था।