Sonu Sood ने कोविड मरीज को झाँसी से हैदराबाद पहुंचाने में की मदद

0
54
Sonu Sood
Sonu Sood

मुंबई |COVID-19 की दूसरी लहर के समय में, जैसा कि देश भर के लोग अस्पतालों, ऑक्सीजन सिलेंडर और उचित और पर्याप्त दवाइयों , बेड के साथ साथ खाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, Sonu Sood एक बार फिर से विभिन्न रूपों में मदद और सहायता देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।पिछले साल, लॉकडाउन के दौरान, उन्होंने फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को पूरे भारत में उनके घरों तक पहुँचने में मदद की, इस बार, अन्य चीजों के अलावा, उन्होंने गंभीर रूप से बीमार कोविड मरीज के लिए झाँसी से हैदराबाद के लिए एयरलिफ्ट करने की व्यवस्था की, स्थानीय अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि झाँसी में अब इलाज संभव नहीं होगा।

रोगी, कैलाश अग्रवाल का सीटी स्कैन रिपोर्ट ठीक नहीं थी और परिवार ने बेहतर बुनियादी ढांचे के साथ एक अस्पताल की तलाश करते हुए, सोनू से अनुरोध किया था।अभिनेता और उनकी टीम तुरंत एक्शन में आ गई, जिसके कारण हैदराबाद में वेंटिलेटर की सुविधा वाला आईसीयू बिस्तर उपलब्ध हो सका।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Laal Singh Chaddha : आमिर खान लद्दाख में शूट करेंगे एक्शन दृश्य

“डॉक्टरों ने मरीज को एक बड़े अस्पताल में स्थानांतरित करने के लिए कहा था, और चुनौती थी कि एयर एम्बुलेंस प्राप्त करने और हस्तांतरणकरने के लिए जिला मजिस्ट्रेटों से आवश्यक अनुमति प्राप्त करें। क्योंकि झाँसी में हवाई अड्डे नहीं हैं।

एम्बुलेंस को ग्वालियर से मरीज को लेना पड़ा , और मरीज को झांसी से ग्वालियर लाना एक और बड़ी चुनौती थी। लेकिन टीम ने आकर सब कुछ सेट कर लिया ताकि समय बर्बाद न हो। अपोलो में इलाज ठीक चल रहा है। सोनू ने आईएएनएस को बताया, “अस्पताल, हैदराबाद और हम सबसे अच्छे की उम्मीद करते हैं।”

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, रोगी स्थिर है और उपचार को रिस्पोंड कर रहा है।
एक पीरियड फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके यह अभिनेता Sonu Sood अपना अधिकाँश समय संकट के इस समय में लोगों की मदद करने में बिता रहे है| उन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ के लोगों को ऑक्सीजन की जरूरत है, और इसलिए मैं देश के विभिन्न हिस्सों में मदद के लिए पहुंच रहा हूँ । ”