Corona: लूडो’ और ‘जग्गा जासूस’ के संपादक Ajay Sharma का निधन

0
132
Ajay Sharma
Ajay Sharma

मुंबई। कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से आई जटिलताओं के कारण फिल्म एडिटर अजय शर्मा (Ajay Sharma) का निधन हो गया। उन्हें ‘लूडो’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है। जानकारी के मुताबिक बुधवार 5 मई को नई दिल्ली के एक सरकारी अस्पताल में कोविड-19 का उपचार कराते हुए उनका निधन हो गया। उनकी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद वे हॉस्पिटल में भर्ती होकर उपचार करा रहे थे। लेकिन, बीच में उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे पिछले दो सप्ताह से आईसीयू में थे। उन्होंने आज सुबह 1 से 2 बजे राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल नई दिल्ली में अंतिम सांस ली। वे (Ajay Sharma) अपने पीछे पत्नी और 4 साल का बेटा छोड़ गए हैं।

रश्मि रॉकेट है अपकमिंग मूवी
आपको बता दें कि अजय शर्मा ने बर्फी, काई पो छे, ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों में बतौर एसोसिएट काम करने के बाद इरफान खान की फिल्म कारवां, लुडो और 2020 की बैंडिश बैंडिट्स में बतौर एडिटर काम किया था। उन्होंने लघु फिल्म ‘जॉली 1995’ के साथ अपने निर्देशन की शुरूआत की है। अजय शर्मा के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात की जाए तो उनमें ‘रश्मि रॉकेट’ जैसी महत्वपूर्ण फिल्म शामिल है। इस फिल्म में तापसी पन्नू की मुख्य भूमिकाएं है।
कई सेलिब्रिटी ने जताया शोक
अजय शर्मा के निधन पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने शोक जताया है। इनमें श्रिया पिलगांवकर, अभिनेता-निर्देशक आनंद तिवारी, निखिल आडवाणी सहित कई नाम शामिल है। बैंडिश बैंडिट्स में काम कर चुके आनंद तिवारी ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा है कि आज, मैंने अपने सबसे कलात्मक सहयोगियों में से एक को खो दिया है। बैंडिश बैंडिट्स के वक्त शर्मा का बच्चा काफी छोटा भी था और उसके बिना इस सीरीज को बनाना संभव नहीं होता। हमन् एक छोटे से अंधेरे कमरे में एक साथ 10 भाग की श्रृंखला बनाई थी। तब मैंने सोचा था कि यह हमारी यात्रा की शुरूआत थी, अंत नहीं। मैं आपको बहुत याद करूंगा अजय सर।’