Big B ने रात 2.30 बजे लिखा…‘नियमों का पालन करें, अनुशासित रहें’

0
53
Big B
Big B sends prayers to those affected amidst Covid crisis on late night

मुंबई। कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर से उपजे हालातों को लेकर हर कोई चिंतित है। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Big B) ने भी मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात एक ट्वीट कर चिंता जताई है। उन्होंने रात 2.30 बजे अपने माइक्रो ब्लॉगिंग अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘जो कोविड ग्रस्त हैं, उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं। जो कोविड से मुक्त हैं, और हुए हैं.. उनके लिए भी प्रार्थना।’ इसके आगे बिग बी (Big B) ने लिखा है कि, ‘आप सुरक्षित रहें, नियमों का पालन करें, अनुशासित रहें।’

उनकी (Amitabh Bachchan) एक पोस्ट के बाद उनके फॉलोवर लगातार कमेंट कर रहे हैं। कोई उनकी इस सलाह पर शुक्रिया अदा कर रहा है तो कोई उनसे आर्थिक मदद की अपील कर रहा है। ऐसे ही एक यूजर्स सुमित पटेल ने लिखा था कि, ‘यदि आप लोगों की सुरक्षा के लिए कोई योगदान नहीं दे पा रहे हैं, तो आपको अपनी सलाह देने की आवश्यकता नहीं है। लोगों के पास घर से बाहर जाने के कुछ कारण हैं। वे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, लेकिन उनके पास आपके जैसे पैसे नहीं हैं।’ ऐसे ही एक यूजर्स के ख्वाजा ने लिखा है कि, ‘दो लाइन निक्कमी सरकार पर भी बोल दीजिये। वैसे फ्री में एडवाजरी देने का आपको बहुत शौक है। मुझे आपसे कोई गिला नहीं बस इतिहास में आपका भी नाम जोडूंगा। जब भारत की जनता मर रही थी तो हमारे यहां के अभिनेताओं में सरकार से सवाल करने की हिम्मत भी नहीं की। उसमें यह भी लिखूंगा कि यही लोग 2014 से पहले जो सरकार थी उसे न जाने क्या-क्या कहा करते थे। यहां तक उस समय के प्रधानमंत्री को चूड़ी तक भेजी गई थी और इनमें हिम्मत नहीं ये मौजूदा सरकार से सवाल कर ले।

बहरहाल, आपको बता दें कि बिग सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं और देर रात अक्सर उनकी पोस्ट सोशल पर पोस्ट की जाती है। फिलहाल उनकी फिल्म चेहरे लम्बे वक्त से कोविड पेंडेमिक की वजह से अटकी हुई है। वहीं, हाल ही में उन्होंने ‘द इंटर्न’ में स्वर्गीय ऋषि कपूर की जगह ली है।