Himanshi Khurana ने लगवाया वैक्सीन का पहला डोज

0
157
Himanshi Khurana Actress
Himanshi Khurana Actress

मुंबई। कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर ने हालातों को बद से बदतर कर दिया। ऐसे में इसे कंट्रोल में करने के लिए विशेषज्ञ लगातार वैक्सीनेशन की बात कर रहे हैं। उनका कहना है कि आबादी के हिसाब से अगर 20 प्रतिशत लोगों को भी वैक्सीन लग गई तो समझ कोरोना काबू में आ जाएगा। बहरहाल, कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी अब तक वैक्सीन लगवा चुके हैं। इस लिस्ट में अब अभिनेत्री हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नाम भी जुड़ गया है। बुधवार 5 मई को उन्होंने कोविड-19 की वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। इसके बाद उन्होंने (Himanshi Khurana) अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसकी जानकारी शेयर की है।

मोहाली स्थित के एक टीकाकरण सेंटर में हिमांशी ने कोविड वैक्सीन का पहला शॉट लेते हुए देखा गया था। सूत्रों के अनुसार, टीका हिमांशी के पहले शॉट लेने के बाद कुछ मिनटों के लिए चक्कर जैसा महसूस हुआ लेकिन थोड़ी ही देर में सब ठीक हो गया। इसके बाद हिमांशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खबर को साझा करते हुए लिखा था कि, ‘वैक्सीन डन, लग गई सुई।’ आपको बता दें कि हिमांशी ने पिछले साल सोशल मीडिया पर बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी। इससे से वह लगातार अपने प्रशंसकों से सावधानी बरतने और घर में रहने की अपील करती देखी गई है।

हाल ही में 30 अप्रैल को हिमांशी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वैक्सीनेशन से पहले प्लाज्मा डोनेट करने की सोच रही थी लेकिन हॉस्पिटल इसके लिए बहुत ज्यादा चार्ज करते हैं।’ इसके साथ ही हिमांशी ने सवाल उठाया है कि ‘अगर हम प्लाज्मा फ्री में डोनेट कर रहे हैं तो हॉस्पिटल फ्री में प्लाज्मा देगा।’ इसके जवाब में एक यूजर्स सिस्टर्स आॅफ शहनाज ने लिखा था कि ‘पर 120 दिन क्रॉस हो चुका है आप प्लाज्मा डोनेट नहीं कर सकती है। इसलिए गर्वमेंट के चार्ज की चिंता आप न करें।’ इस यूजर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए हिमांशी ने लिखा था कि, ‘बहन दो बार हुआ है मुझे… आप से ज्यादा पता है मुझे। एंटीबॉडी है अभी।’