Hina Khan ने निक्की तम्बोली को भेजा शोक सन्देश

0
50
Hina Khan
Hina Khan

मुंबई | Hina Khan जिन्हें कुछ समय पहले बिग बॉस 14 में मेंटर के रूप में देखा गया था, ने निक्की तंबोली, जिनके भाई, जतिन का 29 साल की उम्र में COVID-19 और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के कारण निधन हो गया को ट्वीट के जरिये शोक सन्देश भेजा है |

अपने ट्वीट में, हिना ने उल्लेख किया कि वह जानती है कि परिवार के किसी सदस्य का नुकसान कैसा महसूस होता है और कोई भी कैसे इस कमी को पूरा नहीं कर सकता है। हिना के पिता की मृत्यु पिछले महीने हृदयाघात के कारण हुई।

अभिनेत्री ने निक्की के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की और परिवार को शक्ति प्रदान करने की कामना की।

हिना ने लिखा, “निक्की आपके भाई के बारे में सुनकर इतना दुख हुआ | मैं अच्छी तरह जानती हूं कि कैसा महसूस होता है … कोई भी कभी भी परिवार के एक खोए हुए सदस्य की जगह नहीं ले नहीं बदल सकता है .. हार्दिक शोक संवेदना निक्की आप मेरी प्रार्थनाओं में हैं .. भगवान् आपको और आपके परिवार को इस दुःख को सहने की हिम्मत दे और उनकी आत्मा को शांति मिले।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Divyendu : मैंने हर सहकलाकार से सीखा है कुछ नया

मंगलवार को, निक्की ने अपने फोलोवर्स को सूचित किया कि उसका भाई लंबे समय से स्वास्थ्य के मुद्दों से जूझ रहा था। हाल ही में उनका एक फेफड़ा खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहाँ उन्होंने टीबी और कोविड -19 के लिए पॉजिटिव किया जिससे उनकी स्थिति और बिगड़ गई।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, निक्की ने लिखा, “मेरा भाई सिर्फ 29 साल का था। वह कई सालों से बहुत सारे स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों से निपट रहा था … 20 दिन पहले उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया क्योंकि उसके फेफड़े खराब हो गए थे। वह 1 फेफड़े पर जीवित था।” अस्पताल में तपेदिक और कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया। उन्हें निमोनिया भी हुआ था । और आज सुबह उनका निधन हो गया |”

उन्होंने कहा, “भगवान हमेशा मेरे और मेरे परिवार के प्रति दयालु रहे हैं। उन्होंने मेरे भाई को कई बार बचाया लेकिन जैसा कि हम कहते हैं कि जो कुछ लिखा है वह भाग्य कभी नहीं बदल सकता है। मैं उन सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मेरे भाई के लिए प्रार्थना की। वह अस्पताल से थक गया था। वह एक बेहतर जगह और बेहतर हाथों में है। भगवान उनकी देखभाल करेगे । “

Hina Khan ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के कई अन्य सेलेब्स हैं, जिनमें जैस्मीन भसीन, एली गोनी और अभिनव शुक्ला शामिल हैं, जिन्होंने निक्की के प्रति संवेदना व्यक्त की।