Pooja Hegde की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, उत्साहित फैंस ने करा दिया ट्रेंड

0
181
Pooja Hegde
Pooja Hegde

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। इसकी जानकारी उन्होंने बुधवार 5 मई को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘आप सभी का शुक्रिया जो आपने मेरे लिए प्यार जताया। मैं रिकवर हो चुकी हूं। मैंने स्टूपिड कोरोना को किक मार दिया…और फाइनली मेरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। आप सभी की शुभकामनाओं की बदौलत यह संभव हो पाया है। यह जादू हैं। हमेशा आप सुरक्षित रहें।’ इसके साथ ही पूजा (Pooja Hegde) ने एक तस्वीर भी शेयर की है। इससे उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आए हैं। वे इसका इजहार लगातार अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर कर रहे हैं। जैसे ही पूजा हेगड़े ने खुद के रिकवर होने की बाद शेयर की है उनके फैंस ने इतनी बड़ी संख्या में पोस्ट को शेयर खुशी जता रहे हैं कि यह ट्विटर के टॉप टेंÑड में शामिल हो गई।

25 अप्रैल को बताई थी कोविड पॉजिटिव होने की बात
इससे पहले पूजा ने 25 अप्रैल को शाम 8 बजकर 24 मिनट पर एक नोट शेयर कर अपने फैंस को खुद के कोविड पॉजिटिव होने की खबर से सूचित किया था। उन्होंने उस नोट में लिखा था कि हेल्लो एवरीवन, आप सभी को बता रही हूं कि मैं कोविड 19 से संक्रमित हो चुकी हूं और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए मैंने खुद का आइसोलेट कर लिया है और घर पर क्वारेंटाइन हूं।’ इसके आगे पूजा ने लिखा था कि, ‘मेरी उन सभी से रिक्वेस्ट है कि जो कोई मेरे संपर्क में आया हो। वह तत्काल अपनी जांच करा लें आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया मैं अभी बेहतर महसूस कर रही हूं।’

प्रभास के साथ राधे श्याम में आएगी नजर
गौरतलब है कि अभिनेत्री पूजा हेगड़े अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में अभिनेता सलमान खान के साथ नजर आएंगी। यही नहीं वह साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास के साथ राधे- श्याम में भी नजर आने वाली है। दूसरी ओर, रोहित शेट्टी निर्देशित और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म सर्कस में भी वह नजर आएंगी।