अभिनेत्री Sripadha का कोरोना से हुआ निधन

0
115
Sripadha
Sripadha

मुंबई | हिंदी और भोजपुरी फिल्म उद्योगों में अपने काम के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री Sripadha का बुधवार को निधन हो गया। मौत का कारण कोविड -19 की जटिलता बताई जा रही है |

CINTAA के महासचिव अमित बहल ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की और कहा, “कोविड की दूसरी लहर ने बहुत सारे कीमती जीवन ले लिए हैं। मीडिया में पहले ही जो लोग गुजर चुके हैं उनके बारे में जो लिखा गया है, उन्हें दोहराने की जरूरत नहीं है लेकिन हां श्रीपदा हमारी बिरादरी की एक वरिष्ठ सदस्य थी । “
वर्षों से उनके काम के बारे में और उनकी फिल्मोग्राफी में लगभग 68 फिल्मों को शामिल करते हुए, बहल ने कहा, “उन्होंने दक्षिण और साथ ही हिंदी सिनेमा में अविश्वसनीय काम किया है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमने एक बहुत वरिष्ठ अभिनेत्री को खो दिया है।” प्रार्थना करें कि उसकी आत्मा शांति से रहे। हम यह भी प्रार्थना करते हैं कि महामारी की दूसरी लहर अब हमारी इंडस्ट्री से और कीमती जीवन ना छीने | ”

श्रीपदा ने भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन के साथ 2015 की फ़िल्म ” हम तो हो गए निहार ’में काम किया।उनके निधन की खबर सुनकर किशन ने कहा, “बहुत दुख की बात है। वह मेरी सह-कलाकार थीं। वह एक बहुत विनम्र और सभ्य अभिनेत्री थी। भगवान उसके परिवार को दुःख सहने की हिम्मत दे। ”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Dalip Tahil के बेटे ध्रुव ड्रग खरीदने के अपराध में हुए गिरफ्तार

श्रीपदा ने 1978 में अपने करियर की शुरुआत पुराणपुरुष ’जैसी फिल्मों से की,’ धर्म संकट ’जैसी फिल्मों में अभिनय किया, जिसमें विनोद खन्ना ने भी मुख्य भूमिका निभाई। वह गुलशन कुमार द्वारा निर्देशित ‘बेवफा सनम’ का भी हिस्सा थी और धर्मेंद्र के साथ अज़माईश में भी काम किया । उन्होंने 1993 में एक टेलीविजन शो के लिए अतिथि भूमिका भी निभाई थी।