Indian Idol 12 : हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ ने दमन में किया शूट

0
144
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुंबई | हम सभी लॉकडाउन प्रोटोकॉल के बारे में जानते हैं जो महाराष्ट्र राज्य में COVID-19 की दूसरी लहर के कारण लगाए गए हैं। शूटिंग रुक गई है जबकि कई शो अस्थायी रूप से अलग-अलग स्थानों पर सेट हो गए हैं और वर्तमान में बायो बबल प्रारूप में शूटिंग कर रहे हैं।नियमों का पालन और राज्य के आदेशों का पालन करते हुए , गायन रियलिटी शो Indian Idol 12 ने भी अपने सेटों को दमन में स्थानांतरित कर दिया। दमन, मुंबई से 171 किलोमीटर दूर स्थित अरब सागर में दमन और दीव के छोटे से द्वीप पर स्थित एक शहर है।

हालिया एपिसोड में, जज हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी शो से गायब थे। गायक मनोज मुंतशिर और अनु मलिक कुछ एपिसोड के लिए जज के रूप में शो में शामिल हुए ।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Dalip Tahil के बेटे ध्रुव ड्रग खरीदने के अपराध में हुए गिरफ्तार

हालाँकि, हाल ही में खबर आई है कि हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ दोनों ने दमन की यात्रा की लेकिन, उन्होंने केवल दो एपिसोड के लिए शूटिंग की है और मुंबई वापस आ गए हैं। हालांकि, गायक विशाल ददलानी अभी भी सेट से गायब थे।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का Indian idol 12 टीआरपी के लिहाज से ही नहीं, बल्कि प्रतिभाओं की बात करते हुए सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है। इस वर्ष जो टेलेंट सामने आया है ,उनमे से हर एक प्रतियोगी शानदार है और एक दुसरे को कड़ी टक्कर दे रहा है |