10 मई से शुरू होंगे KBC 13 के लिए रजिस्ट्रेशन, जानिए कैसे करना होगा Apply

0
143

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति (KBC 13) के हर सीजन का उनके प्रसंशकों को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। इसका पिछला सीजन हाल ही में खत्म हुआ है। लेकिन, अबकी बार दर्शकों को इसके नए सीजन के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं कराते हुए नए सीजन के लिए 10 मई से प्रक्रिया शुरू होने जा रही हैं।  दरअसल, केबीसी 13 (KBC 13) के लिए इस दिन से रजिस्ट्रेशन शुरू होने जा रहे हैं। खास बात यह है कि इस सीजन को पहले की तरह मेगा स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही होस्ट करेंगे।

इसी सिलसिले में गुरुवार को सोनी एंटरटेनमेंट (Sony Entertainment) के यूट्यूब अकाउंट पर के प्रोमो वीडियो जारी किया है। जिसमें बिग बी कहते दिखाई दे रहे हैं कि, ‛कभी सोचा है आपके और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है…3 अक्षरों का ‛कोशिश’। तो अपने सपनों को साकार करने की उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे मेरे सवाल और आपके लिए रजिस्ट्रेशन। हॉट सीट और मैं इंतजार कर रहे हैं आपका। तैयार हो जाइए।’

आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में आप सिर्फ एसएमएस या सोनी लिव एप के द्वारा ही भाग ले सकते हैं। इसमें पार्टिसिपेट करने के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। प्रतिभागी के प्रथम फोन नंबर और प्रथम माध्यम सोनी लिव एप (Sony Liv App) या एसएमएस द्वारा दिया गया जवाब ही वैध माना जाएगा। इसके साथ ही इसमें यह भी बताया गया है कि शो में हिस्सा लेने का मतलब  यह है कि आप इस शो के सभी नियम और शर्तों से सहमत हैं। नियम व शर्तें विस्तृत जानने के लिए सोनी लिव एप या वेबसाइट पर जा सकते हैं। इसके अलावा प्रतिभागियों को यह भी हिदायत दी गई है कि कौन बनेगा करोड़ पति अपने प्रतिभागियों से कभी कोई शुल्क नहीं लेता है। झूठ बोलकर ठगने वाले बहरूपियों से सावधान रहिये।