Salman Khan डोनेट करेंगे Radhe की कमाई का एक हिस्सा

0
239
Radhe Combo Offer
Radhe Your most wanted bhai

मुंबई। देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) ने जी एंटरटेनमेंट के साथ अपनी अगली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई से होने वाली कमाई का एक हिस्सा राहत कार्यों के लिए डोनेट करने का फैसला किया है। सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन हाउस और जी इंटरटेनमेंट ने राहत कार्यों के लिए गिव इंडिया के साथ साझेदारी की है। जिसके तहत दी जाने वाली राशि से आॅक्सीजन सिलेंडर, कंसंट्रेटर और वेंटीलेटर जैसे मेडिकल इक्यूपमेंट की खरीद की जाएगी।

सलमान खान फिल्म्स की तरफ से जारी किए गए बयान के मुताबिक, ’हमें कोविङ-19 के खिलाफ राष्ट्र की लड़ाई में अपना योगदान देने की इस नेक पहल का हिस्सा बनने की खुशी है। पिछले साल से हम कोविड-19 से लड़ने की दिशा में अपने प्रयासों में लगातार लगे हैं। इस अभूतपूर्व संकट ने हमारे देश और दुनिया को प्रभावित किया है। लेकिन, एक पहले से तैयार हो चुकी फिल्म की रिलीज को रोका नहीं जा सकता था। ऐसे में महामारी से लड़ने के लिए अपनी आय का यूज करना अधिक उपयुक्त और व्यावहारिक दृष्टिकोण है। जी 5 और जी फ्लेक्स पर राधे की रिलीज हमें इन अत्यंत कठिन समय में और अधिक योगदान करने के लिए सशक्त करेगी।’

इसके बाद Zee के प्रवक्ता ने भी कहा कि, ‘राष्ट्र बेहद चुनौतीपूर्ण स्थिति से गुजर रहा है और एक रिस्स्पॉन्सिबल कॉर्पोरेट के रूप में हम सभी आवश्यक कदम उठाने के लिए प्रतिबद्ध है। हम न केवल अपने दर्शकों को असाधारण मनोरंजन प्रदान करने में विश्वास करते हैं, बल्कि देश भर में पॉजिटिव चेंज लाने के लिए सार्थक और केंद्रित प्रयास करने के लिए व्यवसाय से परे जा रहे हैं।’ आपको बता दें कि प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ साउथ कोरियाई एक्शन फिल्म ‘द आउटसॉवर्स’ की हिंदी रीमेक है। सलमान खान के अलावा फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा हैं। 13 मई को निर्माताओं ने दुनिया भर के 40 देशों में और जी 5 की पे-पर-व्यू सेवा जीप्लेक्स के साथ फिल्म को रिलीज करने का लक्ष्य रखा है।