Urvashi रौतेला ने सेकंड वेव के चलते किये ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स दान। 

0
124
Urvashi routela donate oxygen concentrators

Urvashi रौतेला बॉलीवुड की एक बेहतरीन अभिनेत्री में से एक है, जिस तरह वो अपनी अदायिकी से सभी के मन में अपनी जगह बना चुकी है उसी तरह अपने सोशल वर्क को लेकर ख़फ़ी चर्चे में रहती है. उर्वशी रौतेला एक अभिनेत्री के साथ साथ नेक दिल इंसान भी है जो लोगो की भलाई के लिए परवाह करती है, और उसी को मद्देनज़र रखते हुए उन्होंने उर्वशी  रौतेला फाउंडेशन शुरू किया था |
इस फाउंडेशन से कई लोगो को मदत मिल चुकी है. हालही में ऑक्सीजन और बेड की कमी पड़ने की वजह से कई सारे कोरोना मरीजों को परेशानिओ का सामना करना पढ़ रहा है और ऐसे में Urvashi रौतेला ने लोगों की मदद करने के लिए अपने फाउंडेशन से ऑक्सीजन सिलेंडर दिए है. 
इस कोरोना कल में ऑक्सीजन व बेड की कमी पड़ने से और ठीक इलाज़ न मिलने के कारण कई मरीज अपनी जान से हाथ धो बैठे है, ऐसे में कई बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, जॉन अब्राहम के अल्हवा और भी कई अभिनेताओं ने मदद की हाथ बड़ाई है और अब लिस्ट में उर्वशी रौतेला (Urvashi) भी जुड़ चुकी है, अभिनेत्री ने अपने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के मदद से उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स दान किये है.

वर्क फ्रंट पर, उर्वशी रौतेला(Urvashi) जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ नज़र आएंगी। उर्वशी रौतेला बोहोत जल्द अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली है

पता चला है की ये एक बिग बजट सई-फाई फिल्म होगी जिसमे उर्वशी एक आईआईटीइन और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के रोले में नज़र आएँगी. अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर “ब्लैक रोज” व “थिरुतु पायले २” के हिंदी रीमेक में भी नज़र आएँगी।

Urvashi का सबसे उत्तेजित करने वाला प्रोजेक्ट है एक अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक कोलैबोरेशन “वर्साचे” जिसमे में वे इजिप्ट के सुपरस्टार मोहमद रमदान के साथ नज़र आएंगी.