Anushka Sharma – विराट कोहली ने कोविड राहत कोष के लिए दिया 2 करोड़ रुपये का दान

0
119
Anushka Sharma
Anushka Sharma

मुंबई | Anushka Sharma और विराट कोहली ने भारत में COVID-19 राहत की दिशा में योगदान देने के लिए एक राहत कोष शुरू किया है। पावर कपल ने एक फंडराइज़र को 2 करोड़ रुपये दान किए हैं और पहल के माध्यम से 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा है। इस पहल के माध्यम से इकट्ठे किये गए धन को एक अभियान के लिए निर्देशित किया जाएगा जो ऑक्सीजन, चिकित्सा, टीकाकरण जागरूकता और टेलीमेडिसिन सुविधाएं प्रदान करने की दिशा में बड़े पैमाने पर काम कर रहा है।

अपने फंडराइज़र के बारे में बात करते हुए, Anushka Sharma ने एक बयान में कहा, “भारत बेहद कठिन समय से गुजर रहा है और घातक COVID-19 महामारी की दूसरी लहर ने हमारे देश को संकट की स्थिति में धकेल दिया है। यह हम सभी के लिए एक साथ आने का समय है और अपने साथी देशवासियों के लिए अपना थोड़ा सा प्रयास करें, जिन्हें समर्थन की गंभीर आवश्यकता है। विराट और मुझे बहुत दुख हुआ है कि लोग उस दुखद पीड़ा को देख रहे हैं जिससे लोग गुजर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि यह फंड वायरस के खिलाफ हमारी लड़ाई में मदद करेगा कि हम सभी असहाय साक्षी हैं। हम सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हम आशा करते हैं कि आप हमारी प्रार्थनाओं में शामिल हों ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों की जान बचाई जा सके क्योंकि हम सभी एक साथ हैं। ”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Adipurush की शूटिंग अब शिफ्ट होगी हैदराबाद

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, जो हाल ही में COVID-19 के कारण एक क्रिकेटर टूर्नामेंट के बाद घर लौटे थे, ने साझा किया, “हम अपने देश के इतिहास में एक कठिन समय से गुजर रहे हैं और हमारे राष्ट्र को एकजुट होने के लिए हम सभी की जरूरत है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को बचाया जा सके । अनुष्का और मैं पिछले साल से मानव पीड़ा को देखकर स्तब्ध हैं। हम महामारी के माध्यम से सभी लोगों की यथासंभव मदद करने की दिशा में काम कर रहे हैं और अब, भारत पहले से कहीं अधिक हमारा समर्थन चाहता है। हम इस निधि को इस विश्वास के साथ शुरू कर रहे हैं कि हम पर्याप्त धन जुटाने में सक्षम होंगे जिसकी उन्हें सख्त जरूरत है । हमें भरोसा है कि संकट में साथी देशवासियों का समर्थन करने के लिए लोग आगे आएंगे। हम इसमें एक साथ हैं और हम इससे उबरेंगे। ”

इस बीच कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर के बीच जिस तरह से बॉलीवुड सेलिब्रिटी परेशान लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं वह अपने आप के मिसाल है। कई सेलेब्स अपने अपने तरीके से अपनी क्षमताओं के अनुसार मानवता की सेवा में जुटे हुए हैं।