Adipurush की शूटिंग अब शिफ्ट होगी हैदराबाद

0
138
Aadipurush
Aadipurush

मुंबई | महाराष्ट्र में कोविड ​​-19 के बढ़ते मामलों और यहां सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन जैसे प्रतिबंधों ने कई फिल्म निर्माताओं को अपने शूटिंग सेट-अप को राज्य से बाहर स्थानांतरित करने के लिए मजबूर किया है। अब हाल ही में ओम राउत की Adipurush ने भी अन्य विकल्पों की तलाश करते हुए शूटिंग को हैदराबाद में करने का रास्ता चुना है |

नवीनतम चर्चा के अनुसार, ओम, अपनी टीम के साथ, अपने शूटिंग बेस को महाराष्ट्र से हैदराबाद स्थानांतरित करने पर विचार कर रहे हैं। टीम ने पहले ही शूटिंग के 60 दिन पूरे कर लिए हैं और उनके पास लगभग 90 और दिन का काम बाकी है।

ज्यादातर शूटिंग कथित तौर पर इनडोर की जाएगी क्योंकि फिल्म में भारी का काम है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो 15 मई तक टीम हैदराबाद शिफ्ट हो जाएगी।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Dalip Tahil के बेटे ध्रुव ड्रग खरीदने के अपराध में हुए गिरफ्तार

फिल्म की शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में शुरू हुई। कुछ हफ्तों के ब्रेक के बाद टीम को फिर से मुंबई में शूटिंग शुरू करनी थी। हालांकि, महाराष्ट्र में जनता कर्फ्यू और लॉकडाउन जैसे प्रतिबंधों ने राउत को अन्य विकल्पों की तलाश करने के लिए मजबूर किया।

उनकी आखिरी फिल्म, ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ की सुपर सफलता के बाद सभी की निगाहें फिल्म निर्माता पर टिकी हैं, जिन्होंने पिछले साल बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया था। फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल मुख्य भूमिकाओं में थे।

इस बीच, Adipurush के अलावा, जबकि प्रभास के पास ‘सालार’, ‘राधे श्याम’ और दीपिका पादुकोण के साथ नाग अश्विन की अगली फ़िल्में हैं, कृति के पास ‘मिमी’, भेड़िया’, ‘बच्चन पांडे’ और दिनेश विजान की अगली फ़िल्म है। दूसरी ओर, सैफ अगली बार भूत पुलिस में जैकलीन फर्नांडीज, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ नज़र आयेंगे |