Jacqueline Fernandez ने रोटी बैंक जाकर बनाई सब्जी, जरूरतमंद को परोसा खाना

0
159

मुंबई। कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर के बीच जिस तरह से बॉलीवुड सेलिब्रिटी परेशान लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं वह अपने आप के मिसाल है। कई सेलेब्स अपने अपने तरीके से अपनी क्षमताओं के अनुसार मानवता की सेवा में जुटे हुए हैं। ऐसे में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पीछे रह जाए यह संभव नहीं हैं। दरसअल, जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने गुरुवार 6 मई को एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने 7 फोटो के साथ कैप्शन लिखा है।

इसमें जैकलीन लिखती है कि, ‛एक बार मदर टेरेसा ने कहा था कि शांति की शुरुआत वहां से होती है जब भूखे व्यक्ति को खाना मिल जाए।’ इसके आगे जैकलीन ने लिखा है कि मैं आज रोटी बैंक में विजिट करने के बाद वाकई प्रभावित हुई हूं। इसे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर डी शिवनंदन द्वारा चलाया जाता है।’

रोटी बैंक के बारे में बताते हुए जैकलीन ने बताया कि रोटी बैंक में आज तक कई मिलियन लोगों के लिए खाना बनाया और डिस्ट्रीब्यूट किया जा चुका है। साथ ही इस आपदा में भी यह जारी है।

वे दयालुता के परफेक्ट उदाहरण हैं। मैं आज उनके इस काम में हेल्प कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। इसके आगे जैकलीन ने कहा कि हम केवल एक बार जन्म लेते हैं, इसलिए इसे दूसरों की मदद कर उपयोगी बनाए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि प्यार फैलाते रहे घरों में रहे और दूसरों की मदद करें।

जैकलीन की इस पोस्ट पर श्रीलंका के युवा मामलों के कैबिनेट मंत्री नमल राजपक्षे के कमेंट करते हुए लिखा है कि यह बहुत अच्छी बात है कि आप मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर द्वारा संचालित रोटी बैंक फाउंडेशन का हिस्सा बनी। मैं ईश्वर से दुआ करता हूं कि इस महान कार्य में बड़ी संख्या में लोगों की भागीदारी हो।