Mother’s Day पर Zee TV के कलाकारों ने शेयर की अपनी खूबसूरत यादें

0
203
Zee TV artists wishing Mothers Day
Zee TV artists wishing Mothers Day

मुंबई। मदर्स डे (Mother’s Day) के मौके पर जी टीवी (Zee TV) के कलाकारों ने अपनी मां से जुड़ी यादों को शेयर कर बताया है कि उन्होंने क्या सबक सीखें है जो उनकी जिंदगी में काम आ रहे हैं। इस मौके (Mother’s Day) पर अपनी फीलिंग और अनुभव शेयर करने वालों में अंजुम फकीह, पूर्वा गोखले, राघव तिवारी और संजय गंगनानी ने मां की सीखों को शेयर कर बताया है कि उनकी मां का उनकी लाइफ संवारने में कितना योगदान है।

जी टीवी के कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में सृष्टि अरोडा का किरदार निभा रहीं अंजुम फकीह (Anjum Fakeeh) का कहना है कि, ‘बीते कुछ वर्षों में मैं और मेरी मां एक दूसरे के बेहद करीब आ गए हैं। वो मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरी विश्वस्त और हर बात में मेरी मददगार हैं। जिंदगी में मैंने जो उनसे सबसे बड़ा सबक सीखा है, वो मुझे अब तक याद है और वही मेरे व्यक्तित्व का हिस्सा बन गया है और सच्चाई के लिए खड़े रहने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन्होंने हमेशा सच का मतलब बताया है और गलत के विरोध में खड़े रहना सिखाया है।

जी टीवी के ‛तुझसे है राब्ता’ (Tujhse Hai Rabta) में अनुप्रिया को रोल निभा रहीं पूर्वा गोखले (Poorva Gokhle) ने कहा, ‘मैंने अपनी मां से सीखा है कि भले ही कुछ भी हो जाए हमेशा सकारात्म बने रहें। आज मैं पॉजिटिव रहने के लिए उनकी यह सीख अमल में लाने की पूरी कोशिश करती हूं। मैं जानती हूं कि हर दिन आशावादी बने रहना संभव नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरे जींस का हिस्सा है और इसके लिए मैं अपनी मां का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी।

जीटीवी के ‛हमारी वाली गुड न्यूज’ (Hamari wali good news )में आदित्य का रोल निभा रहे राघव तिवारी (Raghav Tiwari) ने कहा कि, ‘मेरी मां मेरी सबकुछ है। वो मेरे लिए बहुत मायने रखती है। इसलिए मदर्स डे मेरे लिए वाकई बहुत स्पेशल हैं। मैं हर साल इस दिन को उनके लिए खास बनाने की कोशिश करता हूं। मेरी मां के साथ मेरी कई यादें हैं। असल में मुझे याद हैं जब भी मैं शरारत करता था, तो वो मुझे मंदिर के सामने बैठाकर सॉरी बोलने कहती थीं। मुझे याद है वह किसी तरह मेरे बड़े होने पर भी मेरे लिए टिफिन बनाया करती थी। मैं उन्हें और सभी माओं को हैप्पी मदर्स डे कहना चाहूंगा।

जी टीवी के कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में पृथ्वी का किरदार निभा रहे संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) ने कहा कि, ‘मदर्स डे (Mother’s Day) मेरे लिए बहुत स्पेशल है क्योंकि मैं हमेशा अपनी मां के बहुत करीब रहा हूं। मूझे लगता है कि वो मेरी जिंदगी की वंडर वुमन रही है जिन्होंने मेरा ख्याल रखा और अपने परिवार की रक्षा भी की। मैं जितनी भी महिलाओं को जानता हूं। वो इनमें सबसे मजबूत महिला है। उन्होंने हमारे परिवार और मेरे लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए मैं उन्हें बहुत चाहता हुं।मैं सभी से रिक्वेस्ट करना चाहूंगा कि इसमदर्स डे अपनी मां को कुछ समय दे और उन्हें मुस्कुराने का मौका दें।