Salman खान देंगे एफडब्लूआइसीई के 25000 वर्करों को सहायता राशि

0
80
Salman Khan
Salman Khan

Salman खान एक बार फिर फ़िल्म इंडस्ट्री के वर्कर्स की मदद के लिए सामने आए हैं।सलमान खान एफडब्लूआइसीई से जुड़े 25 हजार सदस्यों को 1500 रुपये की आर्थिक मदद करेंगे।सलमान खान इसके पहले भी एफडब्लूआइसीई से जुड़े वर्करों की कोरोना के पहले दौर में मदद कर चुके हैं।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ‌(एफडब्लूआइसीई) की ओर से प्रेसिडेंट बीएन तिवारी,जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और ट्रेजरार गंगेश्वर श्रीवास्तव तथा
मुख्य सलाहकार अशोक पंडित, शरद शेलार
ने  बताया कि सलमान खान (Salman)के अलावा नेटफ्लिक्स और प्रोड्यूसर बॉडी गिल्ड की ओर से तथा सिद्धार्थ रॉय कपूर और मनीष गोश्वामी की ओर से 7000 सदस्यों को पांच -पांच हजार की मदद की जाएगी।

इनके अलावा यशराज फिल्म्स की ओर से यश चोपड़ा फाउंडेशन के सौजन्य से एफडब्लूआइसीई से जुड़ीं चार यूनियनों एलायड मजदूर यूनियन, जूनियर आर्टिस्ट एसोसिएशन,महिला आर्टिस्ट एसोसिएशन,जनरेटर वैनिटी वैन अटेंडेंट एसोसिएशन से जुड़े वर्करों को जिन वर्करों की उम्र 60 साल से ऊपर हो चुकी है उन वरिष्ठ वर्करों को पांच-पांच हजार रुपये और इन चार यूनियन के प्रत्येक सदस्यों को परिवार में चार सदस्यों के हिसाब से एक महीने की जरूरी खाद्य सामग्री दी जाएगी।

एफडब्लूआइसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी,जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और ट्रेजरार गंगेश्वर श्रीवास्तवने इसके लिए यशराज फिल्म्स को 35 हजार से ज्यादा अपने सदस्यों की सूची,उनके यूनियन का नाम,उनका आधार कार्ड का डिटेल भेज दिया है।

इसके लिए यश चोपड़ा फाउंडेशन की ओर से एक लिंक जारी किया गया है जिस पर रजिस्टर्ड होकर इन चार यूनियनों के वरिष्ठ सदस्य आर्थिक मदद ले सकते हैं।.
एफडब्लूआइसीई के पदाधिकारियों ने अभिनेता सलमान खान,नेटफ्लिक्स,यशराज फिल्म्स और प्रोड्यूसर बॉडी गिल्ड एवं सिद्धार्थ रॉय कपूर तथा मनीष गोश्वामी का आभार माना है।