Radhe Combo Offer : 499 में सिर्फ राधे ही नहीं Zee 5 की प्रीमियम कंटेंट लाइब्रेरी का भी मिलेगा Access

0
158
Radhe Combo Offer
Radhe Your most wanted bhai

मुंबई। अपने पसंदीदा स्टार की सबसे प्रतीक्षित फिल्म को आराम से अपने घर पर रहकर स्पेशल ‘राधे कॉम्बो ऑफर’ (Radhe Combo Offer) पर देखने के लिए तैयार हो जाइए। भारत के प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Zee 5 ने हमेशा भारतीय कंटेंट में निवेश किया है और हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) अभिनीत साल की अपनी सबसे बड़ी रिलीज ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe Your most wanted Bhai) की घोषणा की है। एक ऐसी फिल्म जिसे प्रशंसक जी प्लेक्स (Z Plex)के साथ जी 5 (Radhe Combo Offer) पर अपने घर सुरक्षा और आराम के साथ देख सकते हैं।

घर में फिल्म देखने का मौका
इस फिल्म का प्रीमियर सलमान खान की परंपरा के अनुसार 13 मई को ईद (Eid) के मौके पर किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर और गाने सिटी मार, दिल दे दिया और टाइटल सॉन्ग राधे भाई लॉन्च के बाद से ही ट्रेंड कर रहे हैं। जिसके आंकड़ों ने इंडस्ट्री में बेंचमार्क स्थापित कर दिया है। जीप्लेक्स के साथ जी5 ने हाल ही में सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए और अपने घरों के आराम से फिल्म देखने का मौका देते हुए फिल्म को जन-जन तक पहुंचाने के लिए एक विशेष ‘राधे कॉम्बो आॅफर’ की घोषणा की है। एक साल का यह स्पेशल आॅफर 499 रुपए के आकर्षक मूल्य पर उपलब्ध होगा। जिसके माध्यम से दर्शक जी5 पर 13 मई से यह बहुप्रतीक्षित फिल्म देख सकेंगे। इसके अलावा दर्शकों को जी5 की एक्सटेंसिव और डाइवर्स प्रीमियम कंटेंट लाइब्रेरी का एक्सेस भी मिलेगा।

रिवेन्यू को कोरोना से बचने करेंगे खर्च
भारत कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर से गुजर रहा है, सलमान खान फिल्म्स के साथ, एक प्रमुख ग्लोबल कंटेंट कंपनी, जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड (Zee) देश के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसेंट्रेटर्स और वेंटिलेटर जैसे एसेंशियल आवश्यक चिकित्सा उपकरण के दान करने के लिए आगे आए है। फिल्म की रिलीज से होने वाले राजस्व को हेल्थकेयर सिस्टम का समर्थन करने के लिए उल्लेखित आवश्यक चिकित्सा आपूर्ति की खरीद में ‘गिव इंडिया’ की सहायता करेगा। जी और सलमान खान फिल्म्स दैनिक वेतन भोगियों के परिवारों को सहायता प्रदान करने की दिशा में भी काम करेंगे जो मीडिया और एंटरटेनमेंट इकोसिस्टम के अभिन्न अंग हैं।

Zee 5 पर मिलेगा इन 90 कंटेंट का आनंद
वर्ष 2021 में, Zee 5 ने विभिन्न भाषाओं में 50 से अधिक नाट्य रिलीज और 40 से अधिक आॅरिजिनल जारी करने की योजना बनाई है। जिससे उपभोक्ताओं को मनोरंजन का विकल्प मिलेगा और ‘राधे कॉम्बो ऑफर’ (Radhe Combo Offer) इस अवसर को अधिक खुशनुमा बना दिया है।

13 मई को रिलीज होगी फिल्म
सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। आप जी 5 पर जीप्लेक्स के साथ इस फिल्म को ऐसे देख सकते हैं।