Pawan Kalyan ने दी Corona Virus को मात, सभी से कहा-प्रोटोकॉल का करें पालन

0
139
Pawan Kalyan
Pawan Kalyan teste corona Negetive

मुंबई। तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। दरअसल, अप्रैल के अंत में उन्होंने कोरोना जांच कराई थी। जिसके पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने डॉक्टरों की देख-रेख में खुद को अपने फार्म हाउस में क्वारेंटाइन कर लिया था। बहरहाल, अब उन्होंने (Pawan Kalyan) तीन दिन पहले आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया था, जो निगेटिव निकला है। इसके बाद इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि वे स्वस्थ है और ठीक होने की राह पर है।

इसके बाद पवन कल्याण की राजनीतिक पार्टी जनसेना ने उनके स्वास्थ्य के बारे में एक बयान जारी किया है। इस बयान के मुताबिक जनसेना पार्टी के प्रेसीडेंट पवन कल्याण कोरोना से रिकवर हो चुके हैं। तीन दिन पहले उन्होंने कोरोना की आरटीपीसीआर जांच कराई थी जो निगेटिव आई है। इसके बाद उनका उपचार कर रहे डॉक्टरों ने कहा है कि वे स्वस्थ्य है और जो वीकनेस की शिकायत है वह कोरोना से उबरे मरीजों में आम बात है। वे इससे भी जल्द उबर जाएंगे। इसमें नोट में कहा गया है कि पवन कल्याण ने जनता सैनिक, नेताओं और अन्य को धन्यवाद दिया है जिन्होंने उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएं की है।

इसके साथ ही उन्होंने सभी से कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने का भी अनुरोध किया है। आपको बता दें कि अभिनेता पवन कल्याण 3 अप्रैल को तिरुपति में उपचुनाव के प्रचार अभियान से लौटने के बाद से ही क्वारेंटाइन हैं। दरअसल, पवन कल्याण के साथ कुछ कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। उन्होंने उनके साथ तिरुपति में पब्लिक मीटिंग में भाग लिया था। आपको बता दें कि पवन कल्याण ने हाल ही में फिल्म ‘वकील साब’ के साथ बड़े पर्दे पर जोरदार वापसी की है। एक तरफ तो कई बड़ी फिल्में कोरोना संकट की वजह से सिनेमा घरों में रिलीज होकर दर्शकों की बांट जोहती रही लेकिन 9 अप्रैल को रिलीज वकील साब को देखने बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे थे। यह फिल्म अमिताभ बच्चन की पिंक की आधिकारिक रीमेक है।