Release से पहले Radhe से हटा दिए 3 मिनट 31 सेकंड के शॉट्स? यह है वजह

0
56
Radhe Your most wanted BHAI
Radhe Your most wanted BHAI will release 13 may on EID

मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट अवेडेट फिल्म राधे यॉर वॉन्टेड भाई (Radhe Your most wanted Bhai) की रिलीज को अब सिर्फ पांच दिन बाकी है। ऐसे में फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह देखते ही बन रहा है। बहरहाल, एक मीडिया रिपोर्ट फिल्म को लेकर चौंकाने वाली जानकारी दी है। जिसके मुताबिक फिल्म (Radhe Your most wanted Bhai) को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी काट छांट के पास कर दिया गया है। लेकिन, इसके बाद निर्माता और सलमान खान ने स्वेच्छा से इसमें कई संशोधन किए हैं। हैरानी की बात यह है कि ये संशोधन एक या दो नहीं बल्कि पूरे 21 हैं।

निर्माताओं ने खुद लिया फैसला
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले बताया है कि, ‘अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और प्रोड्यूसर को लगा कि फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है। चूंकि यह डिजिटल प्लेटफार्म पर भी आ रही है। ऐसे में बड़ी संख्या में दर्शक इसे घरों अपने परिवारों के साथ देखेंगे। इसलिए इसमें से कुछ शॉट्स को हटाना बेहतर है जो टारगेट आॅडियंस को असहज कर सकते हैं। ऐसे में ड्रग्स का सेवन करने वाले युवा लड़कों के कुछ शॉट्स हटा दिए गया है। वहीं, चार स्थानों पर एक्शन शॉट्स हटाए गए। दरअसल ये थोड़े ज्यादा हिंसक थे।

अब 114 मिनट रह गया कुल रन टाइम
बहरहाल, अब इन कट्स से पहले ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की अवधि 117 मिनट और 55 सेकंड थी। लेकिन अब फाइनल रन टाइम 114 मिनट और 24 सेकंड रहा गया है। दूसरे शब्दों में कहें तो निर्माताओं द्वारा 3 मिनट 31 सेकंड के शॉट्स को हटा दिया गया है। आपको बता दें कि राधे की कमाई का एक हिस्सा कोविड 19 से उपजे हालातों से लड़ने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। आपको बता दें कि फिल्म में अभिनेता सलमान खान, जैकी श्राफ, रणदीप हुड्डा जैसे कलाकारों की प्रमुख भूमिकाएं है। 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर दर्शकों में अच्छा खासा के्रज बना हुआ है।