Rohit Shetty ने कोरोना से लड़ने गुरुद्वारा में डोनेट किया बड़ा Amount, ऐसे हुआ खुलासा

0
119

मुंबई। कोरोना महामारी (Corona Pendemic) की दूसरी वेव (Wave) से उपजे हालातों को थामने अब तक कई सेलिब्रिटी ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। इसी कारवां को अब बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने आगे बढ़ाया है। उन्होंने (Rohit Shetty) कोरोना पेंडेमिक में लोगों की मदद के दिन-रात जुटे दिल्ली सिख गुरुद्वारा को बड़ी राशि सौंपी है। इसकी जानकारी खुद दिल्ली सिख गुरुद्वारा कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने दी है।

हम आपके इस सहयोग के लिए आभारी : Manjinder Singh Sirsa
Manjinder Singh Sirsa ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा है कि, ‛भले ही वे स्क्रीन पर खतरों का खिलाड़ी नजर आए लेकिन स्क्रीन के पीछे वे एक ऐसे सेंसिटिव और मददगार इंसान है जो मानवता की केयर करते हैं।’ उन्होंने आगे लिखा है कि, ‛हमारी कोविड केअर फैसिलिटी (Covid care facility) के लिए एक महत्वपूर्ण अमाउंट डोनेट करने के लिए रोहित शेट्टी का शुक्रिया। हम आपके इस सहयोग के लिए आभारी है। रोहित जी यह मदद आपकी जिंदगी में कई दुआओं के रूप में वापस आएगी।’ इसके साथ ही उन्होंने रोहित शेट्टी की तस्वीर और गुरुद्वारा कोविड केयर सेंटर में लगे बड़ी संख्या में आइसोलेशन बिस्तरों की तस्वीर भी शेयर की है।

Social Media पर रोहित शेट्टी की खूब की जा रही तारीफें
शुक्रवार 8 may को हुए इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर रोहित शेट्टी की खूब तारीफें की जा रही है। यूजर्स उन्हें असली हीरो कह रहे हैं। एक ऐसे यूजर्स प्रभात मित्तल ने लिखा है कि रोहित जी को इस बहुमूल्य सहयोग के लिऐ साधुवाद और सिरसा जी आप को वाहेगुरु जी और अधिक अपनी कृपा से नवाजे ताकि इस संकट की घड़ी मे और अधिक उर्जा के साथ आप ऐसे प्रयास मानवता के हित में करते रहे। वाहेगुरु जी का खालसा  जी की फ़तेह।’