Sara Ali Khan ने सोनू सूद फाउंडेशन में किया डोनेट, Anushka Sharma ने जुटाए 3.6 करोड़

0
91
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

मुंबई। कोरोना संकट (Corona Pendemic) से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए अब अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी आगे आई है। उन्होंने सोनू सूद फाउंडेशन (Sonu Sood Foundation) के लिए डोनेट किया है। इसकी जानकारी देते हुए अभिनेता सोनू सूद ने शनिवार को अपने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘सोनू सूद फाउंडेशन में आर्थिक योगदान के लिए सारा अली खान (Sara Ali Khan) आपका धन्यवाद। मुझे आप पर गर्व है और अपने इस बेहतरीन काम को आगे बढ़ाते रहिए। आपने इन कठिन समय के दौरान राष्ट्र के युवाओं को आगे आकर मदद करने के लिए प्रेरित किया है। आप हीरो हैं।’

गौरतलब है कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय है। उन्होंने अपनी कई पोस्ट में कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए फैन्स से अपील की हैं। सोनू सूद और सारा अली खान ने एक साथ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में काम किया हैं। आपको बता दें सोनू बीते एक साल से कोरोना वायरस की वजह से उपजी परिस्थितियों से जूझ रहे लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। इसके लिए उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों को राशन, मेडिकल उपकरण सहित बच्चों को उनकी पढ़ाई का खर्च उपलब्ध कराया है।

अनुष्का ने 24 घंटे में जुटा लिए 3.6 करोड़
अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने पति विराट कोहली के साथ कोरोना मरीजों के लिए फंड जुटाने का ऐलान किया था। 7 तक चलने वाले इस कैंपेन ने महज 24 घंटे के अंदर 3.6 करोड़ की बड़ी रकम एकत्रित कर ली है। इसके बाद अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट Share कर दानदाताओं को धन्यवाद दिया है।

लगातार लोगों की मदद कर Celebrity
बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी इस आपदा में लोगों की मदद के आगे आ रहे हैं। हाल ही में खबर है कि अभिनेता अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन, काजोल ने भी लोगों को न केवल आर्थिक सहायता मुहैया कराई है। बल्कि वे लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे एक दूसरे की मदद करें।