Janhavi Kapoor ने मदर्स डे पर मां Sridevi को किया Miss, शेयर की बचपन की यादें

0
115
Janhavi Kapoor
Janhavi Kapoor

मुंबई। मदर्स डे (Mother’s Day) के मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor) ने अपनी माँ श्रीदेवी को याद कर 5 तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में पहली में नन्हीं जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी की गोद में नजर आ रही है। जबकि बोनी कपूर उनके एकदम बगल में खड़े होकर जान्हवी के हाथों को पकड़े हुए हैं। दूसरी में जान्हवी खुद दिखाई दे रही है। इसे देखकर ऐसा लगता है वह अपनी मॉम (Janhavi Kapoor) को मिस कर रही है। तीसरी तस्वीर में श्रीदेवी के साथ सोफे पर बैठी जान्हवी बेहद खूबसूरत स्माइल के साथ पोज दे रही है। चौथी तस्वीर में एक बार फिर जान्हवी और श्रीदेवी की युगलबंदी दिखाई दी है। इसमें माँ बेटी का गॉगल पहले लुक अलग ही नजर आया है। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर भी है।

बहरहाल, जान्हवी कपूर की इन तस्वीरों को उनके फैंस और दोस्त खूब पसंद कर रहे हैं। उनका लगातार रिएक्शन बता रहा है कि मानों उन्हें जान्हवी की इस पोस्ट का ही इंतजार है। एक यूजर्स अरविंद कुमार ने रिप्लाई करते हुए लिखा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के इतिहास में श्रीदेवी पहली और आखिरी एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने नए आयाम स्थापित किए हैं। वह हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेगी।

इसी तरह अश्मिता मजूमदार का कहना है कि आजकल की फिल्में देखकर लगता है कि श्रीदेवी उनकी उनकी पीढ़ी की अंतिम लेडी सुपर स्टार थी। वह जगह अब हमेशा खाली रहेगी जिस पर श्रीदेवी काबिज थी।’ ऐसे ही अरविन्द पंडित ने उन्हें नमन कर कहा कि श्रीदेवी आप हमेशा याद आती रहोगी।’ दरअसल, श्रीदेवी की दुनियाभर में लंबी फैन फॉलोइंग रही है। उनकी अदाकारी का जादू दर्शकों पर ऐसा चलता था कि वे फ़िल्म देखने ही उनकी वजह से जाते थे।