भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार Ritesh पांडे ने वैशाली पांडे के संग की सगाई

0
161
Ritesh pandey got engaged
Ritesh pandey got engaged

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार( Ritesh Pande ) रितेश पांडे के फैंस एवं उन्हें चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशी की बात है। जी हाँ, आजकल शादी ब्याह और लगन का सीजन अपने शिखर पर है।

ऐसे में करोड़ों दिलों पर राज कर रहे बैचलर के रूप में सुपर स्टार रितेश पांडे ( Ritesh Pande ) की शादी की खबर भी आ रही है। हां जी, दरअसल रितेश पांडे ने डॉक्टर वैशाली पांडे के संग सगाई कर ली है और जल्द ही वह शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। यह मामला कोई फिल्मी नहीं, बल्कि रियल लाइफ में रितेश पांडे की मंगनी हो चुकी है। जिससे उनके फैन्स के बीच खुशी की लहर छा गई है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी में सगाई की पूरी रस्म बड़ी ही धूमधाम से सम्पन्न हुई है, जिसमें दोनो परिवार के सगे सम्बन्धी मौजूद थे। रितेश पांडे. ( Ritesh Pande ) को उनके चाहने वालों की तरफ से ढ़ेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं मिल रही हैं।

शादी के परिणय सूत्र में जल्द ही बंधने जा रहे ( Ritesh Pande ) रितेश पांडे और वैशाली पांडे ने अपने परिवार और सगे-संबंधियों की उपस्थिति में एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर सगाई की रस्में पूरी की।

उल्लेखनीय है कि वैशाली पांडे सैदपुर, गाजीपुर की रहने वाली हैं। फिलहाल वे सिविल सर्विस की तैयारी कर रही हैं। वहीं रितेश पांडे सुपरस्टार होने के साथ ही साथ ( Ritesh Pande ) रितेश पांडे भोजपुरी के एजुकेटेड ऎक्टर हैं। उन्होंने संगीत में स्नातक की भी डिग्री हासिल की है। उन्होंने संगीत की भी बाकायदा तालीम हासिल की है।

गौरतलब है कि सुपरस्टार रितेश पांडे. ( Ritesh Pande ) भोजपुरी सिनेमा के बड़े सुपर स्टार माने जाते हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती हैं। रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दूबे, काजल राघवानी सहित इंडस्ट्री की सभी बड़ी ऎक्ट्रेस के साथ फिल्मे कर चुके रितेश पांडे का नाम सफलता की गारंटी माना जाता है।

उनके म्युज़िक वीडियो भी अक्सर वायरल होते रहते हैं और उनके गानों को मिलियंस में व्यूज मिलते हैं। उन्हें सिनेमा और म्यूज़िक वीडियो दोनों में दर्शक खूब पसंद करते हैं। उनके कई गाने 100 – 200 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर चुके हैं। तो वहीं हैलो कौन गाने ने अब तक यूट्यूब पर लगभग 800 मिलियन व्यूज का आंकड़ा छू लिया है।

फिलहाल रितेश पांडे ( Ritesh Pande ) ने अभी हाल ही में पेपर ब्वॉय, हल्दी कुमकुम, फुलवा, मेरे मीत रे सहित कई फिल्मों की हाल ही में शूटिंग की है।
हम उन्हें जिंदगी के नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई देते हैं।