Urvashi Rautela ने ग्रैंड माँ के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, Mother’s Day पर जीत लिया दिल

0
139
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela with grand maa

मुंबई। बॉलीवुड में आज mothers day के मौके पर कई सेलिब्रिटी अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर कर उनके लिए अपनी फीलिंग जाहिर कर रहे हैं। लेकिन, अभिनेत्री उवर्शी रौतेला (Urvashi Rautela) का इस खास मौके पर सबसे जुदा अंदाज सामने आया है। जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद भी आ रहा है। दरअसल, Urvashi Rautela ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दादी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह उनके पैर दबाती देखी जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया है।

जिसमें उर्वशी ने लिखा है कि, ‛मेरी प्यारी ग्रैंड मां, हमेशा अपने ग्रैंड पेरेंट्स की रिस्पेक्ट, परवाह और सम्मान करना चाहिए क्योंकि यह एक मात्र रास्ता है जिसके माध्यम से आप ईश्वर के दिलों में जगह बना सकते हैं।’ इसके अलावा उर्वशी ने यह भी लिखा है कि ‛जब आप यंग थे तब तक तभी अकेला नहीं छोड़ा, ऐसे आप उन्हें कभी अकेला मत छोड़िए जब वे बुजुर्ग हो जाए। ग्रैंड से बढ़कर इस दुनिया में कुछ नहीं हैं।‛ उर्वशी की इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। जैसे ही उन्होंने यह पोस्ट शेयर की उसके एक घण्टे के अंदर ही 1 लाख 21 हजार से अधिक लाइक आ गए। जबकि 1400 से अधिक यूजर्स ने इस अवधि में कमेंट किया है।

इधर, सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि वाकई आज उर्वशी ने सबका दिल जीत लिया। इस पोस्ट पर एक यूजर्स अतुल ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‛उवर्शी आप सच में ग्रेट हो। आपकी ब्यूटीफुल सोच आपको बाकियों से अलग करती है।’ इसी तरह पूजा ने लिखा है कि सच में यकीन ही नहीं होता कि आप इतने प्यारे विचार रख सकती। बहुत खूब आपकी सोच सैलूट।’ ऐसे ही एक यूजर्स समीर कुमार ने कहा कि आपसे ईश्वर कभी नाराज नहीं हो सकते हैं क्योंकि आपने अभी से उनकी भक्ति कर ली है। ग्रैंड पैरेंट वाकई ईश्वर के अवतार होते हैं।