Amitabh Bachchan ने दिल्ली गुरुद्वारा कोविड केयर सेंटर को डोनेट किये 2 करोड़ रुपये

0
151
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

मुंबई | मेगास्टार Amitabh Bachchan, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, ने दिल्ली गुरुद्वारा COVID 19 देखभाल केंद्र को 2 करोड़ रुपये दान किए हैं। उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि ऑक्सीजन सांद्रता समय पर विदेश से भारत पहुंचे और उन्हें गुरुद्वारा के देखभाल केंद्र में भेजा जा सके।

अकाली दल के प्रवक्ता ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी और बताया कि बिग बी ने इस दौरान कैसे मदद की।मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्विटर पर लिया और लिखा, “” सिख लेजेंडरी है ,सिखों की सेवा को सलाम””ये @ श्रीबचन जी के शब्द थे जब उन्होंने श्री गुरु तेग बहादुर कोविड केयर फैसिलिटी में 2 करोड़ रूपये का योगदान दिया। जब दिल्ली ऑक्सीजन के लिए जूझ रही थी, अमिताभ जी ने मुझे इस सुविधा की प्रगति के बारे में पूछताछ करने के लिए लगभग रोजाना फोन किया ”

उन्होंने आगे ट्वीट किया, “उन्होंने अक्सर कहा; “आप पैसों की चिंता मत कीजिए… बस कोशिश करिये कि हम ज़्यादा से ज़्यादा जानें बचा पाएँ!” @ श्री बच्चन जी ने एक बहुत बड़ी राशि का योगदान दिया और यह सुनिश्चित करने के लिए भी जिम्मा उठाया कि ऑक्सीजन को विदेशों से मंगवाकर और समय पर पहुँचाया जाए, वह सिर्फ एक रील लाइफ हीरो नहीं, बल्कि एक रियल लाइफ हीरो है।

https://twitter.com/mssirsa/status/1391333519343849473

अनुष्का शर्मा, सोनू सूद, प्रियंका चोपड़ा जोनास जैसे अन्य सेलेब्स COVID 19 का मुकाबला करने में देश की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इस बीच,वर्क फ्रंट पर, Amitabh Bachchan को हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’ के भारतीय रूपांतरण के लिए कास्ट किया गया। इसके अलावा, उनके पास ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘गुडबाय ‘, ‘मईडे’ जैसी कई फिल्में हैं।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=corona carfew के बीच एम्बुलेंस से प्रोटेस्ट में पहुंचे हिंदुस्तानी भाऊ,हुए गिरफ्तार

इस बीच जैसा कि देश COVID-19 मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है |, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, बप्पी लाहिड़ी, दीपिका पदुकोण सहित कई हस्तियों ने घोषणा की कि उन्होंने वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया । जबकि कुछ अस्पताल में भर्ती हुए , अन्य लोग 14-दिवसीय होम क्वार्नटाइन में चले गए।इनमे से अब काफी लोगों का टेस्ट निगेटिव भी आ चुका है |

Coronavirus pandemic के प्रकोप के बीच देश में चिकित्सा आपूर्ति, ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बेड , और ऐसी अन्य आवश्यकताओं की कमी के बीच, बॉलीवुड सितारे जरूरतमंद लोगों के संदेशों को प्रसारित करने और अपने स्टार पर उनकी मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर अपना काम कर रहे हैं।