corona carfew के बीच एम्बुलेंस से प्रोटेस्ट में पहुंचे हिंदुस्तानी भाऊ,हुए गिरफ्तार

0
127
Corona Carfew
Corona Carfew

मुंबई | विकास फतक उर्फ ​​हिंदुस्तानी भाई जो अपने विवादित वीडियो और बिग बॉस 13 में भाग लेने के लिए जाने जाते हैं, उन्हें शनिवार 8 मई को शिवाजी पार्क में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें शहर में corona carfew ​​प्रेरित प्रतिबंधों का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया गया था जो किसी को भी प्रतिबंधित करता है। जब तक कोई आपातकालीन कारण नहीं है।

फतक को स्थानीय पुलिस टीम ने शनिवार दोपहर करीब 12.30 बजे हिरासत में लिया। वह इस वर्ष महाराष्ट्र में छात्रों के लिए सभी परीक्षाओं को रद्द करने की मांग करने के लिए साइट पर थे।

उनके खिलाफ धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश के लिए अवज्ञा) और 269 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इस बीच जैसा कि देश COVID-19 मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है |, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, बप्पी लाहिड़ी, सहित कई हस्तियों ने घोषणा की कि उन्होंने वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया । जबकि कुछ अस्पताल में भर्ती हुए , अन्य लोग 14-दिवसीय होम क्वार्नटाइन में चले गए।इनमे से अब काफी लोगों का टेस्ट निगेटिव भी आ चुका है |

Coronavirus pandemic के प्रकोप के बीच देश में चिकित्सा आपूर्ति, ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बेड , और ऐसी अन्य आवश्यकताओं की कमी के बीच, बॉलीवुड सितारे जरूरतमंद लोगों के संदेशों को प्रसारित करने और अपने स्टार पर उनकी मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर अपना काम कर रहे हैं।

बड़े पैमाने पर दर्शकों की संख्या के साथ, दोनों शो पिछले साल लॉकडाउन के दौरान बहुत ज्यादा मिस किए गए थे। चूंकि Coronavirus pandemic के दौरान दूसरी लहर के कारण मामलों की संख्या में वृद्धि हुई है, इसलिए भारतीय टेलीविज़न के कई शो गोवा और गुजरात सहित अन्य राज्यों में स्थानांतरित कर दिए गए हैं क्योंकि महाराष्ट्र महामारी के कारण corona carfew का सामना कर रहा है।