jackie shroff ने बताया-Tiger की ‘खास दोस्त’ क्या कहकर बुलातीं है

0
94
Jackie Shroff
Jackie Shroff

मुंबई। राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe Your most wanted Bhai) को रिलीज होने में अब सिर्फ 3 दिन का फासला बाकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह देखने लायक है। ऐसे में हर किसी के जेहन में एक सवाल जरूर आ रहा होगा कि चूंकि दिशा पटानी (Disha Patani) ‘राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में अहम किरदार निभा रही हैं और उनके ‘खास दोस्त’ टाइगर श्राफ के पिता जैकी श्राफ (jackie shroff) भी इस फिल्म का अहम हिस्सा है। ऐसे में फिल्म के सेट पर उनकी बातचीत तो होती होगी। अगर होती है तो दिशा वह उन्हें (jackie shroff) क्या कहकर बुलातीं है। बहरहाल अब इसका खुलासा हो चुका है और खुलासा खुद जैकी श्राफ ने किया है। दरअसल, उनके एक सवाल पूछा गया था कि उनसे पूछा गया था कि दिशा पटानी फिल्म के सेट पर क्या कहकर बुलाती हैं। क्या वह उन्हें ‘सर’ कहती है? या, वह ‘जैकी अंकल’ बुलाती है? या फिर कुछ और कहती है?

इसके जवाब में जैकी श्राफ ने मुस्कुराते हुए कहा कि मैं उनके बहुत बार नहीं मिला। लेकिन जब भी मिला वह मुझे हमेशा सर कहकर बुलाती थी। इसके बाद जैकी ने बताया कि वे ‘अंकल’ शब्द को इन्डिस्क्रिमनट्ली होने के कारण थोड़ा अजीब मानते हैं। इसका मतलब है कि मैं आपके पिता का भाई हूं! लेकिन परिवार तो दोनों के अलग हैं ना? तो अंकल शब्द कैसे उचित है?

बहरहाल आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने भले ही बिना किसी कांट छांट के सर्टिफिकेट दे दिया हो, लेकिन मौजूदा माहौल को देखते हुए खुद सलमान खान ने इसके दृश्यों पर कैंची चला दी थी। बताया जाता है कि उन्होंने 21 दृश्यों में संशोधन और कांटछांट की है। बहरहाल, फिल्म 13 मई को अपने धमाकेदार आगाज को तैयार है। इसमें अभिनेता सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्राफ की प्रमुख भूमिकाएं है।