Junior NTR भी हुए Corona पॉजिटिव, 4 दिन पहले की थी Mask पहनने के अपील

0
92
Junior NTR
Junior NTR have tested corona positive

मुंबई। कोरोना वायरस की चपेट में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) भी आ गए है। उन्होंने सोमवार 10 मई तो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर की है। Junior NTR ने लिखा है कि, ‛मैं कोरोना पॉजिटिव हो चुका हूं, लेकिन चिंता न करें मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं। मेरी फैमिली और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और हम डॉक्टरों के देख रेख में सभी दिशा-निर्देश का पालन कर रहा हूं। मेरा निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों से जो कोई मेरे संपर्क में आए हो वे अपनी जांच करा लें।’

इसके कई कलाकार और फैंस ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। अभिनेता महेश बाबू ने कमेंट करते हुए लिखा है कि भाई जल्द स्वस्थ हो। आपके लिए प्रार्थनाएं। इसी तरह अभिनेत्री रकुलप्रीत ने भी उन्हें लिखा है कि गेट वेल सून। इसके अलावा बड़ी संख्या में जूनियर एनटीआर के चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं। आपको बता दें कि 6 मई को आरआरआर (RRR Movie) के कलाकारों ने जिनमें जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट, डायरेक्टर एसएस राजामौली और अभिनेता रामचरण ने एक वीडियो संदेश जारी कर सभी को मास्क पहनने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल और प्रॉपर डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर एक पीरियड एक्शन ड्रामा है। जो अपने दौर के चर्चित फ्रीडम फाइटर कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के शुरूआती दिनों का एक काल्पनिक स्टोरी है। इस बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा।