Radhe Shyam की टीम ने कोरोना से लड़ने डोनेट की 9 ट्रक सामग्री!

0
116
Radhe syam team
Radhe Shyam team donet 9 truck covid care equipment

मुंबई। कोरोना महामारी में ज्यादातर सेलिब्रिटी बढ़-चढ़कर अपना योगदान दे रहे हैं। कई संगठन आगे आए हैं। अब इनमें बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) की टीम का नाम भी जुड़ चुका है। बताया जाता है कि इस टीम ने बड़ी संख्याा में हैदराबाद के एक अस्पताल को कोविड महामारी से लड़ने के लिए राहत सामग्री उपलब्ध कराई है। यह एक बड़ी सामग्री है। हालांकि इसकी कीमत का कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन, एक मीडिया रिपोर्ट कहा गया है कि Radhe Shyam की टीम द्वारा दी गई इन सामग्रियों में बेड्स, आॅक्सीजन सिलेंडर और दवाईयां शामिल है।

दरअसल, एक न्यूज पोर्टल ने प्रोडक्शन डिजाइनर रविंदर रेड्डी के हवाले से बताया है कि बेड्स को कस्टम डिजाइन कराया गया है। वे बड़े, मजबूत और टिकाऊ हैंं। उनमें सभी सुविधाएं हैं जो कोई भी मरीज को ट्रीटमेंट में सुविधा उपलब्ध कराएगी। हालांकि, उन्होंने कुल मदद के बारे बताने से इनकार कर दिया है लेकिन यह जरूर कहा है कि सब 9 ट्रकों में भरकर भिजवाई गई है।

Radhe Shyam
Radhe Shyam

आपको बता दें कि राधे श्याम एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। राधा कृष्ण कुमार निर्देशित तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट की गई है। इसके अलावा, प्रभास अन्य बड़ी फिल्मों का भी हिस्सा हैं, जिसमें ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ शामिल है। आदिपुरुष में अभिनेता सैफ अली खान, कृति सैनन और सनी सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा दक्षिण भारतीय सिनेमा के इस सुपरस्टार के पास एक बड़ी फिल्म ‘सालार’ भी मौजूद है। प्रभास नाग अश्विन की अगली फिल्म में बॉलीवुड ब्यूटी दीपिका पादुकोण के साथ भी काम करेंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में होंगे। बहरहाल, कोविड की दूसरी लहर से जूझ रहे लोगों के लिए यह बड़ी सहायता तारीफें काबिल है। इस मदद के बदले उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उनका आभार जता रहे हैं।