Sunflower पोस्टर: सामने आया Sunil Grover का पहला Look

0
142
Sunflower
Sunil Grover first look revealed in zee 5 web show Sunflower

मुंबई। जी 5 (Zee 5) ने लगातार विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट आॅरिजिनल का प्रीमियर किया है और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री की घोषणा की गयी है। यहां सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ‘सनफ्लॉवर’ (Sunflower) सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे। जिसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल है। …और अब, प्लेटफॉर्म द्वारा सोनू की भूमिका में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का पहला लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी
यह पोस्टर आपको कहानी के बारे में ज्यादा कुछ बताए बिना बहुत कुछ बयां कर रहा है। ‘सनफ्लॉवर’ मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं। रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखित है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है। जी 5 आॅरिजिनल ‘सनफ्लॉवर’ का प्रीमियर पर 11 जून 2021 में होगा।

अप्रैल में जारी किया गया था टीजर
बहरहाल, आपको बता दें कि बीते महीने ही जी 5 ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसका टीजर का रिलीज किया था। इस वीडियो में सनफ्लावर (Sunflower) यानि सूरजमुखी को खिलते हुए दिखाया गया है। साथ ही इसके प्राइमरी कलाकारों के नाम स्क्रीन पर दिखाई दिए थे। इसके कैप्शन में लिखा था कि सनफ्लावर जल्द ही आ रहा है।