Pooja Gaur के साथ काम करना रोमांचक और समृद्ध करने वाला : Bhoomika Gurung

0
129
Bhoomika Gurung
Bhoomika Gurung

मुंबई। स्क्रीन पर पूजा गौर (Pooja Gaur) को जिस किसी ने भी देखा है उसके लिए यह स्पष्ट है कि वह एक्टिंग के दौरान प्रतिभा का प्रतीक नजर आती हैं। खैर, यह कोई ऐसी धारणा नहीं है जो केवल दर्शकों तक ही सीमित है, बल्कि हाल ही में इस शो में मीरा के किरदार के रूप में शामिल हुई अभिनेत्री भूमिका गुरुंग (Bhoomika Gurung) भी यही मानती हैं। ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’ (Man ki aawaz pratigya) के कलाकार और इसका सेट उनके लिए एक नए परिवार के रूप में साबित हुआ। भूमिका (Bhoomika Gurung) भी इस सेट पर बहुत एंजॉय कर रही हैं और ऐसा इसलिए भी है क्योंकि इस शो के कास्ट और क्रू ने उनका खुली बांहों से स्वागत किया है।

सेट पर मौजूद सूत्र हमें बताते हैं कि सेट पर सभी लोग बहुत सहज हैं और आपस में अभी की दोस्ती अच्छी है। लेकिन, भूमिका को मानो पूजा के रूप में एक बहुत अच्छी दोस्त मिल गई है। वे दोनों एक दूसरे से जल्दी अलग नहीं नजर आती हैं और शूटिंग के दौरान सेट पर अच्छा और खुशीभरा समय व्यतीत करती हैं। जब भूमिका से पूजा के साथ उनके आपसी बॉन्ड के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, ‘यह पहली बार है जब मैं पूजा के साथ काम कर रही हूं और वह खुशी से भरपूर हैं। वह काम करने के लिहाज से एक महान सह-अभिनेत्री हैं। उन्होंने बहुत गर्मजोशी से मेरा स्वागत भी किया।

यह शो अपने पहले सीजन से ही हिट साबित हुआ है। साथ ही राजन सर, पर्ल मैम और इस शो कि रोमांचक स्टार-कास्ट के साथ काम करने के मौके को मैं मना नहीं कर सकती थी। मुझे लगता है कि पूजा और अरहान के साथ ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’ जैसे शो में पैरेलल लीड रोल निभाने जैसा प्रस्ताव मेरे लिए एक शानदार अवसर से कम नहीं था। खैर, यह अच्छी तरह से लग रहा है कि टैली टाऊन को भूमिका गुरुंग और पूजा गौर की बेस्ट फ्रेंड फोरेवर जोड़ी के रूप में एक नई जोड़ी मिल चुकी है। आपको बता दें कि ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे केवल स्टार भारत पर प्रसारित किया जा रहा है।