Black Widow के कैरेक्टर्स का look आया सामने, ऐसे नजर आएंगे लीड किरदार

0
128
Black Widow Characters
Black Widow Characters

मुंबई। हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड मूवी Black Widow के कैरेक्टरों से दर्शकों को रूबरू कराया है। सोमवार 10 मई को Black Widow के ट्विटर अकाउंट पर सभी अहम कैरेक्टर्स के लुक शेयर किए हैं। इनमें रोमा स्कोरलेट जोहानसन, फ्लोरेंस, रेचेल, डेविड हॉर्वर, टास्क मास्टर, ओटी फेगबेनले शामिल है। इसके पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि मार्वल स्टूडियो (Marvel Studios) की ब्लैक विडो में हमारे कैरेक्टर्स के पोस्टर्स को देखिए। आपको बता दें कि मार्वल कि फिल्मों का भारत में अलग दर्शक वर्ग है। इसी दर्शक वर्ग को ध्यान में रखकर एक बार फिर फिल्म निर्माताओं ने अपनी बहु प्रतीक्षित फिल्म ब्लैक विडो (Black Widow) को भारत जैसे बड़े बाजार में पेश करने की तैयारी की है। हाल ही में इसका जबरदस्त ट्रेलर जारी किया गया था। यह फिल्म 9 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी।

भारत मे 6 भाषाओं में होगी रिलीज
एक्शन से भरपूर इस फिल्म को इंडिया में 6 लैंग्वेज में रिलीज करने की तैयारी है। इनमें इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम शामिल हैं। इस फिल्म का निर्देशन केट शॉर्टलैंड (Cate Shortland) और निर्माण केविन फिग (Kevin Feige) द्वारा किया जा रहा है।

इससे पहले मार्वल स्टूडियोज ने घोषणा की थी कि स्कारलेट जोहानसन-स्टारर ब्लैक विडो की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है। तब यह मार्वल की फिल्मों के प्रशंसकों के लिए एक झटका माना गया था। तब कहा जा रहा था कि इसे 9 मई से 9 जुलाई तक के लिए आगे बढ़ा दिया  गया है। साथ ही यह भी कहा गया था कि यह फिल्म सिनेमाघरों और स्ट्रीमिंग सर्विस डिज़्नी प्लस पर एक साथ रिलीज़ होगी। हालांकि, डिज्नी प्लस (Disney Plus) के दर्शकों को इस फिल्म को देखने के लिए ग्राहकों को अतिरिक्त कीमत अदा करनी पड़ेगी। साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर मार्वल स्टूडियोज़ ने एक पोस्टर जारी किया था जिसमें लिखा था कि, ‛9 जुलाई को सिनेमाघरों और प्रीमियर एक्सेस के साथ डिज्नी प्लस पर अतिरिक्त शुल्क के साथ ब्लैक विडो उपलब्ध रहेगी।’