Erica Fernandes बनेंगी कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के नए सीजन का हिस्सा

0
184
Erica Fernandes
Erica Fernandes

मुंबई | कुछ रंग प्यार के ऐसे भी एक भारतीय टेलीविजन नाटक था, जो एक आधुनिक दंपति देव और सोनाक्षी की कहानी के चारों ओर घूमता है। यह शो देव और सोनाक्षी के बीच के रोमांटिक रिश्ते पर अपने वास्तविकता के प्रभाव के लिए लोकप्रिय था और अन्य पारिवारिक रिश्तों में देव और उसकी माँ के बीच के अनूठे, करीबी बंधन का उनकी प्रेम कहानी पर प्रभाव भी इसमें दिखाया गया था | यह शो 29 फरवरी 2016 से 2 नवंबर 2017 तक प्रसारित हुआ। इसमें शाहीर शेख, Erica Fernandes और सुप्रिया पिलगांवकर ने मुख्य भूमिका निभाई।

यह शो मूल रूप से 24 अगस्त 2017 को समाप्त हो गया। लेकिन प्रशंसकों और जनता की भारी मांग के कारण, चैनल ने देव और सोनाक्षी के साथ अपने नवजात बेटे शुभ के साथ सितंबर 2017 में अतिरिक्त एपिसोड को प्रसारित करने का फैसला किया। यह शो 25 सितंबर 2017 को अपने दूसरे सीजन के साथ वापस आ गया और अंत में 2 नवंबर, 2017 को समाप्त हुआ।

हाल ही में, शो के निर्माताओं ने घोषणा की कि सीजन 3 टेलीविजन पर वापस आ जाएगा और कहानी तब से शुरू होगी जहाँ यह सीजन 2 पर समाप्त हुई थी और इसमें 3-5 साल का लीप हो सकता है। इसके अलावा, स्टार कास्ट ज्यादातर वही होगी।

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Salman Khan ने की पुष्टि, बहन अर्पिता हुई थी कोविड पॉजिटिव

यह पुष्टि की गई है कि सुप्रिया पिलगाँवकर वापस आएगी और शहीर शेख को भी वापस आने के लिए लगभग अंतिम रूप दे दिया गया है, एरिका फर्नांडिस ने भी इस शो के लिए कथित रूप से हाँ कह दिया है। एक टैब्लॉइड से बात करते हुए, एरिका ने पुष्टि की कि वह शो में वापस आ रही है। उन्होंने खुलासा किया कि सोनाक्षी का किरदार उन्हें हमेशा बहुत प्रिय रहा है क्योंकि यह पहली बार था जब उन्होंने उस तरह के किरदार को परदे पर निभाया था। एरिका के अनुसार, भूमिका ने उसे आज जो कुछ भी दिया है वह उसके दिल में एक विशेष स्थान रखता है और यही एक कारण है कि उसने तीसरे सत्र के लिए हां कहा।

इसके अलावा, Erica Fernandes ने कहा कि बहुत सारे लोगों के पास शो के बारे में कहने के लिए बहुत सारी अच्छी चीजें हैं और वे अब भी इसे देख रहे हैं। यहां तक ​​कि एरिका ने फिर से शो देखा और इसने उनकी विशेष यादें वापस ला दीं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने भारतीय टेलीविजन पर कभी ऐसा शो नहीं देखा है और यह एक ही समय में प्रोत्साहित और सशक्त बनाने के लिए वास्तविक और भरोसेमंद है। यह एक व्यक्ति को उस परिवार का हिस्सा बनाता है।