गल्फ कंट्री में 700 से अधिक शो के साथ रिलीज होगी Radhe : your most wanted Bhai

0
104

मुंबई। बॉलीवुड के ‛मोस्ट वांटेड भाई’ की फिल्म राधे (Radhe) की रिलीज को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है। दर्शकों में फिल्म का क्रेज देखते ही बनता है। सोशल मीडिया पर राधे को लेकर चल रही चर्चा लगातार टॉप ट्रेंड्स में शामिल रही हैं। वहीं, खुद ‛भाई’ भी यानि सलमान खान (Salman Khan) भी लगातार फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। ऐसे में भले ही इंडिया में फिल्म को थियेटर में देखने की ख्वाहिश फिलहाल अधूरी रह जाए लेकिन इंटरनेशनल लेवल पर सिनेमाघरों में बड़ी भीड़ उमड़ने की उम्मीद जताई जा रही है। दरअसल, निर्माताओं ने यूएई और सऊदी अरब में इसके 700 से अधिक शो रखे हैं। जो हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। यानि इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ कि किसी हिंदी फिल्म के इतनी बड़ी संख्या में शो रखे गए हो। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि राधे की कमाई को लेकर इंडिया में हुए नुकसान की भरपाई को खाड़ी देशों में पूरा किया जाएगा।

Salman Khan की इस फिल्म में अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patni) मुख्य फीमेल भूमिका में हैं। वहीं, अभिनेता जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रियल लाइफ प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का म्यूजिक साजिद वाजिद, देवी श्री प्रसाद और हिमेश रेशमिया ने दिया है। इसे सलमान खान फिल्म्स द्वारा जियो स्टूडियो के साथ प्रस्तुत किया जा रहा है।

उधर, फ़िल्म का चौथा सॉन्ग जूम-ज़ूम (Zoom-Zoom) 10 मई को रिलीज किया गया है। यह सॉन्ग (Zoom-Zoom) अमेज़िंग डांस ट्रिक लेकर हाजिर हुआ है। इस गाने की कोरियोग्राफी यूथ ऑडिएंस को दीवाना बना रही है। सॉन्ग का कैची बीट और लिरिक्स अपने आप में अनूठा है। सलमान खान, दिशा पटानी पर फिल्माए गए इस सॉन्ग में म्यूजिक साज़िद-वाजिद ने दिया है। जबकि स्वर लूलिया वंतूर (Lulia Vantur) और ऐश किंग (Ash King) के हैं।