Rakhi Sawant इन बॉलीवुड सितारों को बनाना चाहती है अगला प्रधानमन्त्री

0
133
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

मुंबई | Rakhi Sawant देश में कोविड -19 राहत प्रयासों में उनके योगदान के लिए भारत के अगले प्रधान मंत्री के रूप में सोनू सूद को देखना चाहती है | मनोरंजनकर्ता ने अपने ‘बिग बॉस’ के होस्ट सलमान खान को भी इसके उम्मीदवार के रूप में चुना है ।राखी ने कहा कि सलमान खान या सोनू सूद को भारत का प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए।

उन्हें “असली हीरो” कहते हुए Rakhi Sawant ने कहा, “सोनू सूद अपने देश और अपने देशवासियों से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। सलमान खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, देखो वे अपने देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं।”

दिलचस्प बात यह है कि सोनू के देश का अगला पीएम बनने के विचार के पीछे राखी पहली नहीं है। पिछले हफ्ते, अभिनेता और हास्य कलाकार वीर दास ने सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि वे कंट्री के पीएम बनने के योग्य उम्मीदवार के रूप में सोनू सूद को चुनते है ।दरसल दास को एक सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा टैग किया गया था जिसमें लिखा था, “प्रधानमंत्री के लिए @thevirdas 2024।”,जिसके जवाब में उन्होंने यह लिखा था |

इसके लिए, उन्होंने एक इमोटिकॉन के साथ टिप्पणी की और लिखा, “गलत नंबर, डायल सोनू सूद”। दिलचस्प बात यह है कि दास का यह ट्वीट जल्द ही प्रशंसकों के बीच वायरल हो गया, जिसमें कहा गया कि सोनू सूद अगले पीएम हो सकते हैं।

सोनू और सलमान दोनों को कोविड -19 राहत प्रयासों के समर्थन में उनके योगदान के लिए सराहना की गई है। सोनू ने पहली लहर के दौरान फंसे श्रमिकों को घर पहुंचाने में मदद की, वे तब भी सुर्खियों में रहे, जब उन्होंने दूसरी लहर के दौरान अस्पताल के बेड, दवाइयों, ऑक्सीजन और ऐसी अन्य जरूरतों के लिए लोगों तक पहुंचने के लिए एक हेल्पलाइन सेवा शुरू की।

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Salman Khan ने की पुष्टि, बहन अर्पिता हुई थी कोविड पॉजिटिव

दूसरी ओर, सलमान जरूरतमंदों के लिए राशन मुहैया कराते रहे हैं और फिल्म उद्योग में दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों को मौद्रिक सहायता प्रदान करते हैं। उन्होंने दूसरी लहर के बीच फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को वितरित किए जाने वाले खाने के बक्से की भी व्यवस्था की। अभिनेता ने व्यक्तिगत रूप से राखी को अपनी मां के अस्पताल में भर्ती होने के खर्चों को कवर करने में भी मदद की।

Coronavirus pandemic के प्रकोप के बीच देश में चिकित्सा आपूर्ति, ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बेड , और ऐसी अन्य आवश्यकताओं की कमी के बीच, बॉलीवुड सितारे जरूरतमंद लोगों के संदेशों को प्रसारित करने और अपने स्टार पर उनकी मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर अपना काम कर रहे हैं।