क्या कामयाब हो गई वनराज की अंतिम कोशिश? Anupama क्यों हो गई थी भावुक

0
126
Anupama
Anupama

मुंबई। टीवी के बहुचर्चित धारावाहिक ‘अनुपमा’ (Anupama) दिलचस्प मोड़ पर जा पहुंचा है। इसमें एक तरफ तो वनराज और अनुपमा (Anupama) का डिवोर्स होने जा रहा है तो दूसरी तरफ वनराज अपने रिश्ते को बचाने के लिए आखिरी बार कोशिश करता दिखाई देता है। इस दौरान वह अनुपमा से वह सब कहता है जो उसके दिल में है। वह इस रिश्ते को बचाने के लिए भरपूर कोशिश करता दिखाई देता है।

इस दौरान अनुपमा भी वनराज और परिवार के साथ बिताए गए समय को याद करके सभी भावुक हो हो जाती है। दरअसल, इसके पीछे असल वजह यह है कि तो उन्हें पता चला कि तलाक के बाद अब उनका परिवार नहीं रहेगा। तब वनराज उससे बात करने आता है और अनुराधा से एक बार उसे सुनने का अनुरोध करता है। वह उसे कुछ समय के लिए या वक्त बेहतर होने तक तलाक को स्थगित करने का अनुरोध करता है। वह उससे कहता है कि उसे परिवार की वर्तमान स्थिति पर विचार करना चाहिए। उन्हें नहीं पता कि पाखी अपने अवसाद से बाहर आएगी या नहीं। जबकि समर और नंदिनी की सगाई भी होने वाली है।

वह उसे यह भी बताता है कि अनुपमा की मां और भाई के साथ यह अच्छा नहीं होगा और वे निश्चित रूप से इसके बारे में बुरा सोचेंगे क्योंकि उन्होंने अनुपमा को अकेला छोड़ दिया था जब उन्हें उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। वनराज उम्मीद कर रहा था कि इससे उसका तलाक स्थगित हो जाएगा और अनुपमा के गले लगने पर वह निश्चित हो गया था लेकिन अगले दिन जब काव्या उससे इस बारे में सवाल करती है तो अनुपमा उसे बताती है कि वह तलाक के लिए आगे बढ़ रही है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई अनुपमा और वनराज का तलाक हो जाएगा? क्या हम अभी भी कुछ जादू होने की उम्मीद कर सकते हैं? आगे क्या होगा है यह जानने के लिए ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट एपिसोड देखते रहना होगा।

गौरतलब है कि शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा इसका निर्माण किया जा रहा है। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, अपूर्वा अग्निहोत्री, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अगंधा भोसले और तसनीम शेख की प्रमुख भूमिकाएं है।