Laal Singh Chaddha : आमिर खान एक्शन दृश्यों के लिए रखेंगे स्टंट निर्देशक

0
112
Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha

मुंबई | अभिनेता आमिर खान हाल ही में Laal Singh Chaddha के लिए लद्दाख रेकी के बाद मुंबई लौट आए। उन्होंने और उनकी चार सदस्यीय टीम ने स्थानों को देखने और अंतिम रूप देने के लिए दौरा किया था। युद्ध के एक्शन निर्देशक परवेज शेख फिल्म के लिए विस्तृत युद्धक्षेत्र दृश्यों की शूटिंग के लिए टीम में शामिल हुए हैं।

मीडिया सूत्रों के अनुसार,आमिर खान और निर्देशक अद्वैत चंदन जब एक बार देश में स्थिति स्थिर हो जाएगी तब एक महीने के कार्यक्रम के लिए लद्दाख जायेंगे , और द ग्रैंड ड्रैगन होटल में कलाकार और क्रू के साथ बायो बबल में रहेंगे। दोनों ने एक भव्य युद्ध सिक्वेंस की योजना बनाई है और कारगिल युद्ध एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यदि उनकी योजना काम करती है, तो वे अनुक्रम के लिए स्थानीय लोगों को भी नियुक्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम भव्य गाँधी के पिता का कोरोना से हुआ निधन

साउथ अभिनेता नागा चैतन्य आमिर खान के साथ लद्दाख शेड्यूल में शामिल होंगे। उन्होंने कथित तौर पर फॉरेस्ट गंप से बेंजामिन बुफर्ड ब्लू उर्फ ​​बुब्बा पर आधारित चरित्र की भूमिका निभाई है | हॉलीवुड फिल्म में, वियतनाम युद्ध में बेंजामिन बुफ़ोर्ड ब्लू की मृत्यु हो गई।

लद्दाख शेड्यूल के बाद, आमिर खान सलमान खान के साथ एक कैमियो सीक्वेंस की शूटिंग के लिए मुंबई लौट आएंगे।

फिल्म टॉम हैंक्स की क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गंप का भारतीय रूपांतरण है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, Laal Singh Chaddha क्रिसमस 2021 रिलीज़ के लिए तैयार है।