Nikki Tamboli का मोनोकोनी में नज़र आया ग्लैमरस अंदाज़

0
104
Nikki Tamboli
Nikki Tamboli

मुंबई | खतरों के खिलाड़ी 11 की प्रतियोगी Nikki Tamboli अपनी नवीनतम मोनोकिनी फोटो के साथ इंटरनेट पर काफी चर्चा में हैं |समंदर के किनारे ब्लू मोनोकिनी में निक्की काफी ग्लैमरस नज़र आ रही हैं |

निक्की तम्बोली, जो पहले बिग बॉस 14 में दिखी थीं, ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, “हाई टाइड्स एंड गुड वाइब्स |”

निक्की तंबोली को हाल ही में सह-प्रतियोगी अभिनव शुक्ला के साथ वीडियो पोस्ट करने के लिए ट्रोल किया गया था। अपने भाई जतिन तम्बोली की मृत्यु के बाद उन्हें लाइफ एन्जॉय करने के लिए उन पर ट्रोलर ने अटैक किया था। 24 वर्षीय निक्की ने ट्रोलर्स को यह कहते हुए जवाब दिया , “कुछ बेवकूफ लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और मेरी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं कि मेरे भाई का अभी कुछ दिन पहले ही निधन हुआ है। क्या आपको ऐसा नहीं लगता कि मेरे पास भी मेरी ज़िंदगी है, मैं भी खुश होने के लायक हूं अगर अपने लिए नहीं तो अपने भाई के लिए। वह मुझे खुश देखना पसंद करता है । और ये लोग जिनके पास कोई काम नहीं है, केवल टिप्पणी करने और नकारात्मकता फैलाने का समय है, मैं आपसे अनुरोध करूंगी जाओ और अपने सपनों को अचीव करो। यह तुम्हें और तुम्हारे माता-पिता को खुश कर देगा |”

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम भव्य गाँधी के पिता का कोरोना से हुआ निधन

COVID संबंधी जटिलताओं के कारण निक्की के भाई का निधन हो गया। उन्हें 20 दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 4 मई को उन्होंने अंतिम सांस ली। भाई के निधन के एक दिन बाद वह खतरों के खिलाड़ी 11 में भाग लेने के लिए केपटाउन के लिए रवाना हुईं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें इस रियलिटी शो में देखना उनके भाई का सपना था, और वह केवल उसके लिए कर रही है।

Nikki Tamboli के अलावा, खतरों के खिलाड़ी 11 में भाग लेने वाले अन्य प्रतियोगी अभिनव शुक्ला, आस्था गिल, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, सौरभ राज जैन, अनुष्का सेन, महक चहल, वरुण सूद, सना मकबुल, राहुल वैद्य और विशाल आदित्य सिंह हैं। रोहित शेट्टी होस्टेड शो के लिए इस साल कुल 12 प्रतियोगी भाग ले रहे हैं।