Indian Idol 12 : म्यूजिशियन गिरीश दा ने Pawandeep को गिफ्ट की ढोलक

0
260
Pawandeep
Pawandeep receives a Dholak on set as a gift from the musician Girish Da only on Indian Idol Season 12

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का मशहूर Music रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol Season 12) अपने इस वीकेंड के एपिसोड में ईद का जश्न लेकर आ रहा है। इस वीकेंड एक और खास मौका होगा, जहां इस सीजन के 50 एपिसोड्स पूरे हो रहे हैं। इस मौके पर सभी कंटेस्टेंट्स ईद (Eid) के उल्लास में डूबे नजर आएंगे। साथ ही कंटेस्टेंट की जोरदार परफॉर्मेंस दर्शकों को हैरान कर देगी। मस्ती से भरी इस शाम में कुछ अनोखे सरप्राइज भी होंगे। शो के होस्ट आदित्य नारायण सभी सिंगर्स के साथ खुलकर मजा लेंगे, वहीं इस शो को हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक जज करेंगे, जो सिंगर्स की परफॉर्मेंस देखने को लेकर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

जजों को टैलेंट देखकर फील हुआ प्राउड
इस मौके पर ‘भर दो झोली’ गाने पर पवनदीप (Pawandeep) की परफॉर्मेंस देखकर सभी दंग रह गए। पवनदीप ना सिर्फ एक टैलेंटेड सिंगर हैं बल्कि एक जाने-माने म्यूजिÞक आर्टिस्ट भी हैं। वे अपनी परफॉर्मेंस के दौरान अलग-अलग इंस्ट्रूमेंट्स बजाते हैं। सभी जज मंच पर उनका टैलेंट देखकर गर्व से भर गए। पवनदीप ने बताया कि वो गिरीश दा के बहुत बड़े फैन हैं, जो सेट पर एक म्यूजिÞशियन हैं। पवनदीप ने कहा कि बचपन से ही वो गिरीश दा को मंच पर बहुत-से इंस्ट्रूमेंट्स बजाते देख रहे हैं। इसके बाद उन्हें अपनी परफॉर्मेंस के लिए तारीफ के तौर पर गिरीश दा से एक ढोलक का उपहार भी मिला है।


आज उनसे यह ढोलक मिलना मेरे लिए उपहार
पवनदीप (Pawandeep) ने कहा, ‘मैं गिरीश दा का बड़ा फैन हूं। उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। मैंने टेलीविजन पर उन्हें इंस्ट्रूमेंट्स बजाते हुए देखा है और मैं इससे काफी प्रेरित रहा हूं। आज उनसे यह ढोलक मिलना मेरे लिए एक आशीर्वाद है। मुझे खुशी है कि इंडियन आइडल के जरिए मुझे अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला।’ बहरहाल आपको बता दें कि हर वीकेंड रात 9.30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन र इंडियन आइडल प्रसारित किया जा रहा है।