Amitabh Bachchan ने कविता पाठ कर फेंस से की एक साथ खड़े रहने की अपील

0
143
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

मुंबई | Amitabh Bachchan हाल ही में COVID-19 की दूसरी लहर के बीच ‘आशाभरा ‘ एक संदेश साझा करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर गए | मेगास्टार ने सभी से भारत के लिए एक साथ खड़े होने और वायरस से लड़ने का आग्रह किया।

वीडियो में, बिग बी ने “होप” पर एक कविता का पाठ किया। उन्होंने कहा, ” आशा कोई रणनीति नहीं है। लेखक का अभिप्राय यह व्यक्त करना था कि एक्शन शब्दों से बढ़कर हैं। हां, कुछ निश्चित तर्क नहीं है लेकिन, जैसा कि पिथी संतों का कहना है, आशा एक शुरुआत नहीं है- अक्सर अति प्रयोग होता है और हम आशा को हर मोड़ पर याद करते हैं। हां, आशा अकेले कोई रणनीति नहीं है, लेकिन जब आशा हमारे कार्यों का मार्गदर्शन करती है, तो महान चीजें संभव हैं ”।

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम भव्य गाँधी के पिता का कोरोना से हुआ निधन

बिग बी ने आगे कहा, ” हर दिन हम सभी एक-दूसरे की मदद के लिए एक साथ आने वाले लोगों के लिए अद्भुत मानवीय कहानियां सुनते हैं। हर दिन हम अदम्य मानवीय भावना, हमारे अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं और कोविड योद्धाओं के निस्वार्थ कार्यों के बारे में सुनते हैं और हर दिन अंधेरा छंट जाता है क्योंकि लोगों ने साथ आने और साथ खड़े होने का विकल्प चुना। “

पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, ” हम लड़ते हैं! हम लड़ते हैं .. साथ आओ .. हम जीतेंगे!! ।”हाल ही में मेगास्टार Amitabh Bachchan, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, ने दिल्ली गुरुद्वारा COVID 19 देखभाल केंद्र को 2 करोड़ रुपये दान किए हैं। उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि ऑक्सीजन सांद्रता समय पर विदेश से भारत पहुंचे और उन्हें गुरुद्वारा के देखभाल केंद्र में भेजा जा सके।

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Salman Khan ने की पुष्टि, बहन अर्पिता हुई थी कोविड पॉजिटिव

इस बीच,वर्क फ्रंट पर, Amitabh Bachchan को हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’ के भारतीय रूपांतरण के लिए कास्ट किया गया। इसके अलावा, उनके पास ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘गुडबाय ‘, ‘मईडे’ जैसी कई फिल्में हैं।

इस बीच जैसा कि देश COVID-19 मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है |, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, बप्पी लाहिड़ी, दीपिका पदुकोण सहित कई हस्तियों ने घोषणा की कि उन्होंने वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया । जबकि कुछ अस्पताल में भर्ती हुए, अन्य लोग 14-दिवसीय होम क्वार्नटाइन में चले गए।इनमे से अब काफी लोगों का टेस्ट निगेटिव भी आ चुका है |

Coronavirus pandemic के प्रकोप के बीच देश में चिकित्सा आपूर्ति, ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बेड , और ऐसी अन्य आवश्यकताओं की कमी के बीच, बॉलीवुड सितारे जरूरतमंद लोगों के संदेशों को प्रसारित करने और अपने स्टार पर उनकी मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर अपना काम कर रहे हैं।