Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : स्कूल प्रोजेक्ट में Kairav की मदद के लिए लौटेंगीं Sirat

0
229
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मुंबई। राजन शाही के show ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अप्रत्याशित मोड़ ले लिया जब सीरत के एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर की शो में एंट्री हुई है। जब कार्तिक के जीवन में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अब वह एक बार फिर एक बड़ी उथल-पुथल में बदल गया है। हाल ही में हमने देखा कि कैरव की वजह से सीरत ने हॉस्टल में रहने के लिए रिजॉर्ट को छोड़ दिया है। उसने महसूस किया कि उससे दूर रहने से उसे अपने बारे में भूलने या उससे दूर होने में मदद मिल सकती है। लेकिन फिर उसे याद आया कि कैरव में एक स्कूल प्रोजेक्ट था,जिसमें पेड़ लगाना भी शामिल था। इसके बाद वह मदद करने के लिए रिसॉर्ट में वापस आ जाती है और कार्तिक, कैरव और सीरत तीनों एक साथ एक पेड़ लगाते हैं।

गोयनका भी इस अच्छी पहल का हिस्सा बनते हैं, और वे एक साथ एक मजेदार खुशहाल समय स्पेंड करते हैं। इसके ठीक पहले जब सीरत अपनी सुबह की सैर के लिए जा रही था, तो उसने पहरेदार को अपनी कुर्सी पर सोते हुए पकड़ा था। वह पानी की एक बॉल्टी लेती है और अपने चेहरे पर केवल यह महसूस करती है कि यह रणवीर था। सीरत को ऐसा करते देख रणवीर काफी चौंक गए लेकिन सीरत के साथ वह हमेशा अप्रत्याशित की उम्मीद कर सकते हैं।

ऐसे में सवाल उभरता है कि, ‘क्या सच में कार्तिक और कैरव छोड़ देंगे? क्या वह रणवीर से शादी करेंगी? आपको बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शाही के बैनर निर्देशक कुट प्रोडक्शंस और स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। इसमें शिवांगी जोशी, मोहसिन खान, स्वाति चिटनीस, सचिन त्यागी, नियाती जोशी, हर्ष कंदेपरकर, अली हसन, शिल्पा रायजादा, नियाती जोशी, हृषिकेश पांडे, अशिता धवन, प्रियंवदा कांत और करण कुंद्रा की प्रमुख भूमिकाएं हैं।