Indian Idol 12 के सेट पर Ashish Kulkarni ने रखा एक दिन का रोजा

0
91
Rohit Kulkarni

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) का पॉपुलर म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन-12 (Indian Idol 12) इस वीकेंड दर्शकों के लिए एक यादगार शाम लेकर आ रहा है। इस शो के आगामी वीकेंड (Weekend Special Show) के एपिसोड में ईद का जश्न (Eid celebrations) होगा। साथ ही इस सीजन का 50वां एपिसोड पूरा होने का मुबारक मौका भी है। हर बार की तरह शो को आदित्य नारायण होस्ट करेंगे और जाने-माने सिंगर हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक इस शो को जज करते नजर आएंगे। इस खास अवसर को सेलिब्रेट करने के लिए सभी टीम मैंबर्स ने मिलकर एक स्पेशल केक भी काटा। ऐसे में ढेर सारे एंटरटेनमेंट और बहुत से म्यूजिक के साथ यह दर्शकों के लिए भी यकीनन एक यादगार शाम होगी।
मंच पर मौजूद सभी लोगों ने उनका हौंसला बढ़ाया
इस दौरान कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) ने ‘ईद मुबारक’ और ‘नूर-ए-खुदा’ जैसे गानों पर एक दिलकश परफॉर्मेंस दी, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। उनकी परफॉर्मेंस के बाद मंच पर मौजूद सभी लोगों ने उनका हौंसला बढ़ाया। इसी दौरान आशीष (Ashish Kulkarni) ने बताया, ‘मैंने एक दिन का रोजा रखा है और मैं सारा दिन दानिश भाई के साथ था, जिन्होंने मुझे रोजा रखने से जुड़ीं कुछ गहरी बातें बतार्इं।’

मेरा पूरा दिन इबादत में गुजरा: आशीष कुलकर्णी
आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) ने आगे कहा, ‘मेरा पूरा दिन इबादत में गुजरा, जहां मैं सिर्फ प्रार्थना कर रहा था। इससे मुझे बहुत सुकून मिला।’ ईद के अवसर पर अपनी परफॉर्मेंस के बाद दानिश मोहम्मद ने आशीष का रोजा खोला। सभी जज आशीष को लेकर बहुत गर्व महसूस कर रहे थे और उन्होंने आशीष को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दीं। गौरतलब है कि इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol Season 12) हर वीकेंड रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) पर प्रसारित किया जाता है।