इंडियन आइडल 12 के सेट पर दानिश मोहम्मद ने मनाई ‘ईद उल फितर’

0
114
Danish Mohmmad
Danish Mohmmad

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) पर हर वीकेंड रात 9.30 प्रसारित होने वाले शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) टीआरपी के मामले में सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाले शो में से एक बन गया है। इस शो ने कई उपलब्धियां अपने नाम कर ली हैं। इस वीकेंड इस शो में लेजेंडरी सिंगर सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) को एक ट्रिब्यूट दिया जाएगा। शो के दौरान दानिश मोहम्मद (Danish Mohmmad) ने ‘दावत-ए-इश्क है’ और ‘इस शान-ए-करम’ जैसे गानों पर एक जोरदार परफॉर्मेंस दी, जिस पर सभी जजों ने उन पर तारीफों की बरसात कर दी।
आपकी यह परफॉर्मेंस इतिहास में दर्ज की जाएगी: Neha Kakkad
नेहा कक्कड़ ने कहा, ‘यह आपकी (Danish Mohmmad) अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस थी और आपकी इस परफॉर्मेंस पर हमें आप पर गर्व है।’ इसके बाद हिमेश रेशमिया ने कहा, ‘दानिश, आप ना सिर्फ एक प्रतिभाशाली सिंगर हैं बल्कि आप रिस्क भी लेते हैं। आपकी यह परफॉर्मेंस इतिहास में दर्ज की जाएगी।’ इसके अलावा दानिश मोहम्मद फर्श पर मैट बिछाकर दुआ करते भी नजर आएंगे। दानिश ने मंच पर हाथ से सिला हुआ एक कुर्ता पहना था, जो उनके पैरेंट्स ने भेजा था। इसके बाद सभी ईद के जश्न में डूबे नजर आएंगे। उनके साथ वीडियो कॉल पर दानिश के पैरेंट्स भी इस जश्न में शामिल होंगे।

इस साल की ईद मेरे लिए सबसे यादगार है: Danish Mohmmad
त्यौहार के इस माहौल को देखते हुए दानिश मोहम्मद को तीनों जजों ने ईदी भी दी, जिसके बाद दानिश ने अपने जज्बात जाहिर करते हुए कहा, ‘इस साल की ईद मेरे लिए सबसे यादगार है, क्योंकि मैं इतने बढ़िया शो और इतने प्यारे परिवार का हिस्सा हूं, जिन्होंने मुझे इतने सारे सरप्राइज दिए। ये मेरी खुशनसीबी है कि मुझे ऐसे बढ़िया लोग मिले।’