Sawai Bhatt की परफॉर्मेंस देखकर रो पड़े Himesh Reshmia

0
109
Himesh Reshamia
Himesh Reshamia

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment) के जाने-माने म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (India Idol 12) में इस वीकेंड दर्शकों को एक और रोमांचक एपिसोड देखने को मिलेगा। इस शो में लेजेंडरी बॉलीवुड सिंगर सुखविंदर सिंह मेहमान के रूप में नजर आएंगे। जबर्दस्त संगीत और एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों के साथ यह एक शानदार शाम साबित होगी। इस शो को सुपर डैशिंग आदित्य नारायण होस्ट करेंगे। साथ ही जाने-माने जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और अनु मलिक गायकों की शानदार परफॉर्मेंस का मजा लेंगे। इस वीकेंड इस शो में दर्शकों के लिए वाकई कुछ अद्भुत परफॉर्मेंस शामिल होंगी।

इस मौके पर राजस्थान की आवाज सवाई भट्ट (Sawai Bhatt) ने ‘पिया हाजी अली’ पर ऐसी मनमोहक परफॉर्मेंस दी कि इसे देखकर सभी भावुक हो गए। यह परफॉर्मेंस सभी के दिलों को छू गई। सवाई ने हर बार अपनी सुरीली आवाज से जजों, दर्शकों और शो में आने वाले विशेष मेहमानों को इम्प्रेस किया है। इस बार भी उन्हें सभी जजों से बहुत तारीफें मिलीं। हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamia) तो उनकी परफॉर्मेंस पर रो पड़े और बेहद भावुक हो गए। हिमेश ने कहा कि सवाई की आवाज ने उनकी आत्मा को छू लिया है और आज उन्हें सवाई पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

हिमेश ने आगे कहा, ‘सवाई जब भी मैं आपकी आवाज सुनता हूं तो मुझे यह देखकर बहुत खुशी होती है कि आप इतने अद्भुत सिंगर हैं। मैं तो हैरान रह गया। आपने हमें ईश्वर से जोड़ दिया है। आपकी आवाज में कोई जादू है और मुझे लगता है कि इस टैलेंट के साथ आप नई ऊंचाइयों पर पहुंचेंगे।’ गौरतलब है कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का जबर्दस्त म्यूजिÞकल रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12, हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाता है।